Wednesday, January 19, 2022
Homeराजनीतिसंगठन की मजबूती को लेकर काँग्रेस ने की ब्लॉक अध्यक्षों से मंत्रणा

संगठन की मजबूती को लेकर काँग्रेस ने की ब्लॉक अध्यक्षों से मंत्रणा


न्याय पंचायत, ग्राम पंचायत,बूथ स्तर तक करना है पार्टी को मजबूत
–जिले के सभी पदाधिकारियों को जिम्मेदारी से करना होगा कार्य
सोनभद्र। आज सोनभद्र कांग्रेस कमेटी की एक बैठक जिला कार्यालय राबर्ट्सगंज पर सम्पन्न हुई। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे पार्टी के जिला अध्यक्ष रामराज सिंह गोड़ ने कहा कि संगठन में सभी का दायित्व है कि पार्टी कैसे मजबूत होगी इस पर विचार करें । जिस प्रकार से हमारी उत्तर प्रदेश के प्रभारी प्रियंका गांधी जी लगातार प्रदेश में होने वाले जनमानस पर किसी भी प्रकार के अत्याचार की लड़ाई लड़ने को तैयार रहती हैं सब की आवाज बनने का काम उन्होंने किया है और उन्हीं के मेहनत का परिणाम है कि आज पार्टी हर जगह मजबूती के साथ खड़ी हुई है ।

उसके परिणाम स्वरूप सोनभद्र में यहां की चारों विधानसभा सीटों पर पार्टी प्रत्याशी को विजय दिला कर पार्टी को मजबूत करने का कार्य हम कांग्रेस के लोग करेंगे । इसमें ब्लॉक अध्यक्षगणों की प्रमुख भूमिका है और दसों ब्लॉक अध्यक्ष की जिम्मेदारी है की न्याय पंचायत, ग्राम सभा व बूथ स्तर तक पार्टी के कार्यकर्ताओं को सम्मान देते हुए पदाधिकारियों को उनके दायित्वों का निर्वहन कराते हुए संगठन को मजबूत करने का काम करें । जिस सोच के साथ में जिम्मेदारियां दी गई हैं उनको पूरा करने का भी काम करें ।

संचालन कर रहे शहर अध्यक्ष राजीव त्रिपाठी ने कहा कि राबर्ट्सगंज नगर में बूथ अध्यक्षों को और नगर के पदाधिकारियों को जिम्मेदारी के साथ संगठन मजबूत करने के साथ पार्टी को मजबूत करने की का काम करना चाहिए और ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टी से जोड़ना चाहिए । मुख्य रूप से उपस्थित रहने वालों में जिला उपाध्यक्ष संगीता श्रीवास्तव ,विमला मौर्य,बार एसोसिएशन के महामंत्री सत्यदेव पांडेय,यूथ कांग्रेस के पूर्व- जिला अध्यक्ष आशुतोष कुमार दुबे (आशु) नामवर कुशवाहा ,राजबली पांडे,यूनूश खान, सोनभद्र के ब्लॉक अध्यक्षगण लल्लू राम पांडेय, बंशीधर पांडे, अमरेश देव पांडेय, सुनील मिश्रा, रामविलाश पनिका,रामचन्द्र पनिका,सुनील तिवारी, राजेन्द्र भारती,संतोष सिंह नेताम,उषा चौबे,रुखसार नाज,शैलेन्द्र चतुर्वेदी,रामकेश पनिका आदि कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Share This News