Saturday, May 4, 2024
Homeदेशराजस्थान के झालावाड़ में भीषण सड़क हादसा , शादी समारोह से लौट...

राजस्थान के झालावाड़ में भीषण सड़क हादसा , शादी समारोह से लौट रही वैन की ट्रक से टक्कर में 9 लोगों की मौत

-

Rajasthan Road accident झालावाड़ स्थित अकलेरा के पास पांचोला में भीषण सड़क हादसा हुआ है। बारात से लौट रहे लोगों की वैन की एक ट्रक से टक्कर के बाद नौ लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। हादसा इतना भयंकर था कि टक्कर के वैन के परखच्चे उड़ गए।

झालावाड़। राजस्थान के झालावाड़ स्थित अकलेरा के पास पांचोला में भीषण सड़क हादसा हुआ है। बारात से लौट रहे लोगों की वैन की एक ट्रक से टक्कर के बाद नौ लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

वैन के उड़े परखच्चे

हादसा इतना भयंकर था कि टक्कर के बाद वैन के परखच्चे उड़ गए और चीख-पुकार मच गई। झालावाड़ पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।  

मध्यप्रदेश से अपने घर डुगरगांव लौट रहे थे

पुलिस ने बताया कि हादसा सुबह अकलेरा थाना क्षेत्र में हुआ, जहां वैन में सवार लोग मध्यप्रदेश के डूंगरी से एक शादी समारोह में शामिल होकर अपने घर डुगरगांव लौट रहे थे। जैसे ही गाड़ी एनएच 52 पर पचोला के पास पहुंची वहां एक ट्राले ने वैन को जोरदार टक्कर मार दी।   

घायल का चल रहा इलाज 

पुलिस ने बताया कि हादसा थाने से करीब 5 किलोमीटर दूरी पर भोपाल मार्ग पर हुआ। पुलिस जैसे ही पहुंची तो उसने देखा कि कई लोग वैन में बुरी तरह फंसे थे, जिसे बमुश्किल निकालकर नजदीक के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जांच के बाद डॉक्टरों ने 9 लोगों को मृत घोषित कर दिया तो वहीं एक का इलाज किया जा रहा है।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!