Sunday, August 7, 2022
spot_img
Homeराजनीतिसमाजवादी पार्टी ने 39 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की

समाजवादी पार्टी ने 39 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की

समाजवादी पार्टी ने विधानसभा चुनाव के लिए 39 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की है. आइए जानतें हैं सपा ने किस विधानसभा सीट से किस पर दांव लगाया है.

लखनऊ । समाजवादी पार्टी ने विधानसभा चुनाव 2022 के लिए मंगलवार को 39 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की है. इससे पहले समाजवादी पार्टी ने 159 उम्मीदवारों की सूची जारी की थी. अब तक समाजवादी पार्टी ने 198 प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं. सपा की दूसरी सूची में एटा की मरहरा विधानसभा सीट से अमित गौरव उर्फ टीटू, पीलीभीत की बीसलपुर सीट से दिव्या गंगवार, सीतापुर की लहरपुर सीट से अनिल वर्मा, मिश्रिख सुरक्षित सीट से मनोज राजवंशी को प्रत्याशी बनाया गया है.

इसी तरह लखीमपुर की कस्ता सुरक्षित सीट से सुनील कुमार लाला, हरदोई की सांडी सुरक्षित सीट से उषा वर्मा, रायबरेली की सलोन सुरक्षित सीट से पद्म श्री जगदीश प्रसाद, अमेठी के जगदीशपुर सुरक्षित सीट से रचना कोरी, गौरीगंज से राकेश प्रताप सिंह, अमेठी से महाराजी प्रजापति को प्रत्याशी बनाया गया है. सुल्तानपुर की सुलतानपुर सीट से अनूप संडा, सदर सीट से अरुण वर्मा, लंभुआ से संतोष पांडे व कादीपुर सुरक्षित सीट से भगेलु राम को प्रत्याशी बनाया गया है.

वहीं, इटावा सीट से सर्वेश शाक्य, कानपुर ग्रामीण की बिल्हौर सुरक्षित सीट से रचना सिंह, कानपुर नगर की गोविंद नगर से सम्राट विकास, किदवई नगर से ममता तिवारी, हमीरपुर से राम प्रकाश प्रजापति, फतेहपुर की खागा सुरक्षित सीट से राम तीरथ परमहंस, प्रतापगढ़ के कुंडा क्षेत्र से गुलशन यादव, पट्टी सीट से राम सिंह पटेल, रानीगंज से विनोद दुबे, कौशांबी के मंझनपुर सुरक्षित सीट से इंद्रजीत सरोज, इलाहाबाद की सोरावं सुरक्षित सीट से गीता पासी, हंडिया से हाकिम चंद बिंद, मेजा से संदीप पटेल, करछना से उज्जवल रमण सिंह, इलाहाबाद उत्तरी से संदीप यादव, बारा सुरक्षित सीट से अजय मुन्ना, कोरांव सुरक्षित सीट से रामदेव निडर को प्रत्याशी बनाया गया है.

जबकि अयोध्या के मिल्कीपुर सुरक्षित सीट से अवधेश प्रसाद, अयोध्या सदर से पवन पांडे, बहराइच की नानपारा सीट से माधुरी वर्मा, बहराइच सीट से ययासिर शाह, पयागपुर से मुकेश श्रीवास्तव, गोंडा से सूरज सिंह, कटरा बाजार से बैजनाथ दुबे, कर्नलगंज से योगेश प्रताप सिंह को समाजवादी पार्टी ने टिकट दिया है.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News