Sunday, August 7, 2022
spot_img
Homeब्रेकिंगरायबरेली में जहरीली शराब पीने से 4 की मौत, 12 लोगों की...

रायबरेली में जहरीली शराब पीने से 4 की मौत, 12 लोगों की हालत गंभीर

रायबरेली जिले के महराजगंज कोतवाली क्षेत्र में शराब पीने से 4 लोगों की मौत और लगभग 12 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है. घटना रायबरेली के महराजगंज कोतवाली क्षेत्र के पहाड़पुर गांव की घटना है.

रायबरेली । जिले के महराजगंज कोतवाली क्षेत्र में शराब पीने से 4 लोगों की मौत और लगभग 12 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना रायबरेली के महराजगंज कोतवाली क्षेत्र के पहाड़पुर गांव की घटना है.

4 की मौत
मिली जानकारी के अनुसार घटना जिले के महराजगंज थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव की है. प्रशासनिक अधिकारियों के मुताबिक मंगलवार देर शाम पूरे छत्ता गांव मजरे पहाड़पुर निवासी वंशीलाल पुत्र द्वारिका उम्र 60 व पहाड़पुर की रहने वाली सुखरानी पत्नी रामधनी उम्र 65 वर्ष, सरोज यादव पुत्र रामप्यारे 40 वर्ष और राम सुमेर पुत्र गजोधर उम्र 48 वर्ष निवासी पहाड़पुर की मौत हुई है.

वहीं, गांव के ही जितेंद्र उर्फ पंकज सिंह पुत्र अशोक उम्र 35 वर्ष की हालत गंभीर है. जिनका इलाज सीएचसी महराजगंज में चल रहा. इनके अलावा कई अन्य के गंभीर होने की सूचना मिल रही है. बताया जा रहा है कि इन सभी ने शराब पी थी जिसके बाद मौतें हुई हैं.

इन सभी लोगों ने गांव के पास ही संचालित देशी शराब की दुकान पर जमकर शराब पी और उसके बाद गांव में ही एक समारोह में शिरकत की. देर रात तबीयत बिगड़ने पर सरोज को डॉक्टर को दिखाया गया. जहां हालत बिगड़ता देख उसे सीएचसी महराजगंज ले गए. यहां सरोज की मौत हो गई. वहीं, वंशीलाल, रामसुमेर व सुखरानी की भी मौत हो गई. जितेंद्र व अशोक की हालत गंभीर देख उनका इलाज चल रहा है. साथ ही कुछ अन्य लोगों का भी इलाज चल रहा है.

फिलहाल पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और पड़ताल में जुटे हैं. डीएम वैभव श्रीवास्तव के मुताबिक सोमवार को एक कार्यक्रम के दौरान शराब पीने वालों की हालत बिगड़ गई, जिनमें 4 की मौत हुई है. जिलाधिकारी ने बताया कि जहरीली शराब की आशंका है. जिसकी जांच कराई जाएगी. मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है. फिलहाल मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News