Tuesday, January 25, 2022
Homeराजनीतिलगातार बढ़ती मँहगाई को लेकर युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने किया विरोध

लगातार बढ़ती मँहगाई को लेकर युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने किया विरोध

सोनभद्र । युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अमित चतुर्वेदी के नेतृत्व में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने डबल इंजन की मोदी – योगी सरकार में लगातार बढ़ रही मँहगाई जिसमे मुख्य रूप से डीजल पेट्रोल सिलेंडर के दामों में बेतहासा हो रही वृद्धि के परिणाम स्वरूप अभूतपूर्व आर्थिक मंदी व व्यापक बेरोजगारी के कारण लोगों को हो रही परेशानियों के मद्देनजर लोगो की खत्म होती नौकरियां व खाद्यपदार्थों के बढ़ रहे मूल्यों के बोझ तले दबी जनता को इससे निजात की मांग को लेकर स्वर्ण जयंती चौराहे स्थित पेट्रोल पम्प पर धरना प्रदर्शन किया किया। युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मूल्य बृद्धि के खिलाफ़ तख्ती लेकर घण्टो प्रदर्शन किया ।

आज के इस प्रदर्शन में युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव धीरज पांडेय ने कहा कि ” नोटबन्दी के बाद कोरोना ने आर्थिक मंदी से लोगों की आय में बेतहासा कमी हुई है। लोगो का रोजगार गया है , लेकिन भाजपा सरकार लोगों पर लगातार बढ़ती कीमतों का बोझ डालकर उन पर बेरहमी से प्रहार कर रही है । कांग्रेस सरकार में कीमतें आधी होने पर भी धरना प्रदर्शन करने वाले भाजपाई आज बेतहासा मूल्य बृद्धि पर मौन हैं जो कि दर्शाता है कि भाजपा सरकार के नीति और नियत में खोट है । मंहगाई के खिलाफ कांग्रेस पार्टी हमेशा देश के नागरिकों के साथ खड़ी रही है और वह भाजपा सरकार को लोगों पर और प्रहार नहीं करने देगी । “

उक्त अवसर पर युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अमित चतुर्वेदी ने कहा कि ” 2014 में मोदी सरकार कांग्रेस कार्यकाल में झूठे अपार मंहगाई दिखा कर उसपर राजनीति कर सत्ता में आई लेकिन सत्ता प्राप्ति के बाद भाजपा अपनी सरकार , संगठन व कार्यालयों को बनवाने में मस्त है उसे आम जनमानस की परेशानियों से कोई लेना देना नहीं है । डीजल पेट्रोल , सिलेंडर व खाद्य सामग्री में बेतहासा मूल्य वृद्धि लगातार किया जा रहा है कि आम जनमानस का जीना मुहाल हो गया है । अगर विपक्ष इसका विरोध करता तो सत्ता शासन – प्रशासन द्वारा मुकदमा लिख कार्यकर्ताओं की आवाज़ दबाने की कोशिश की जाती है जिसे किसी भी हाल में बर्दास्त नहीं किया जाएगा । कांग्रेस ने यह देश बनाया है इस देश हम मोदी सरकार के हाथों बर्बाद नही होने देंगे और आमजनमानस से जुड़ी समस्यावो पर आवाज़ निरन्तर बुलन्द होती रहेगी ।

उक्त अवसर पर शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजीव त्रिपाठी , जिला उपाध्यक्ष राजू देव , शशांक मिश्रा , निगम मिश्रा , प्रमोद पांडेय दीपू , प्रदीप चौबे , गुंजन श्रीवास्तव , शैलेन्द्र चतुर्वेदी , मोहम्मद अकरम , प्रांजल श्रीवास्तव , सिप्पू श्रीवास्तव , चंद्रांशु द्विवेदी , शंकर प्रसाद , संजय बियार , अनिल बियार , राजकुमार चौरसिया , प्रदीप चौहान , सतीश विश्वकर्मा व शिवम पांडेय समेत अन्य कार्यकर्तागण उपस्थित रहे ।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Share This News