Friday, April 19, 2024
Homeराजनीतिसांसद यदि सार्वजनिक माफी नहीं मांगते तो समय आने पर समाज...

सांसद यदि सार्वजनिक माफी नहीं मांगते तो समय आने पर समाज के लोग उचित जबाब देंगें-गिरीश पाण्डेय

-

एक वायरल वीडियो में रॉबर्ट्सगंज संसदीय क्षेत्र से अपनादल पार्टी के सांसद द्वारा एक खास वर्ग को निशाना साधते हुए अमर्यादित टिप्पणी से फिलहाल राजनीतिक हलचल बढ़ गयी है।जहाँ एक तरफ विधानसभा चुनाव2022 में राजनीतिक पार्टियां सवर्णों को अपने पाले में करने के लिए प्रबुद्ध सम्मेलन आयोजित कर रही हैं वहीँ सत्ताधारी दल की सहयोगी पार्टी द्वारा इस तरह की टिप्पणी से सभी दल राजनीतिक लाभ हानि का अनुमान लगाने में जुटे हैं।

सोनभद्र। प्रधानमंत्री तथा मुख्यमंत्री के ट्वीटर पर सांसद का विवादित विडियो टैग करते हुए पूर्वांचल नव निर्माण मंच के नेता गिरीश पाण्डेय ने सोनभद्र के गालीबाज सांसद की सदस्यता बर्खास्त कर संवैधानिक धाराओं मे मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है ।

पूर्वांचल नव निर्माण मंच के नेता गिरीश पांडेय ने कहा कि सोशलमिडिया पर तेजी से वायरल हो रहे एक विडियो मे रावर्टसगंज के सांसद पकौड़ी लाल कोल ब्राम्हण तथा ठाकुर जाति के लोगो को मारने की धमकी देने के साथ साथ गाली देते हुए डायनामाइट से घरों को गिराने की बात कहते हुए दिख रहे हैं। वायरल विडियो मे दिए गए सांसद के बयान को गिरीश पाण्डेय ने भड़काऊ बयान बताते हुए समाज को बांटने तथा दंगा भड़काने जैसा विवादित बयान बताया और सांसद पकौड़ी लाल पर कार्यवाही करने की मांग की।

गिरीश पाण्डेय ने कहा पकौड़ी लाल सत्ता की ताकत पाकर अब भस्मासुर जैसे ही अपने जन्मदाता / सोनभद्र के मतदाताओं का अपमान करने पर आमादा है । फूट डालो राज करो की नीति से दिए गए बयान के लिए सांसद से माफी मांगने की अपील करते हुए गिरीशपाण्डेय ने कहा कि यदि वह ऐसा नहीं करते तो आने वाले समय मे ब्राह्मण समाज उचित जबाब देगा।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!