Thursday, July 7, 2022
spot_img
Homeराजनीतिसर्व समाज के लोगों का अपना दल (यस) कार्यालय पर एकदिवसीय धरना।

सर्व समाज के लोगों का अपना दल (यस) कार्यालय पर एकदिवसीय धरना।

अपनादल जिलाध्यक्ष को दिया ज्ञापन । टीम 50 के नॉजवानों ने भरी हुंकार कहा कार्रवाई ना होने पर जारी रहेगा आंदोलन

सोनभद्र। नेता चौराहा, ब्रम्हनगर रावर्टसगंज स्थित अपना दल कार्यालय के सामने टीम 50 के नेतृत्व मे एकदिवसीय धरना- एवं प्रदर्शन किया गया ।
जिसमें केन्द्रीय मंत्री एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष अपना दल एस को संबोधित ज्ञापन पत्र जिलाध्यक्ष सत्यनारायण पटेल को सौंपा गया ।

ज्ञापन में गालीबाज सांसद पकौड़ी लाल कोल को अपना दल से निष्कासित करते हुए उनकी संसद सदस्यता समाप्त करने के लिए भारत सरकार को पत्र लिखने की मांग की गयी है। इसके साथ ही अपने पूर्व के जीवनकाल मे सुरक्षा कर्मियों को मरवाने तथा उनके खिलाफ गवाही देने वाले गवाहों के घर डायनामाइट से उड़ाने की बात खुले मंच से स्वीकार करने वाले सांसद के पूर्व मे नक्सल गतिविधियों मे संलिप्तता की उच्चस्तरीय जांच कराकर संवैधानिक कार्रवाई सुनिश्चित कराने की मांग की । इकट्ठा हुए सर्व समाज के लोगों ने ब्राम्हण तथा क्षत्रिय समाज को गाली देने की निंदा करते हुए उनपर प्राथमिकी दर्ज कराए जाने की मांग भी केन्द्रीय मंत्री से की।

टीम50 के संरक्षक विजय राम पाण्डेय तथा नितीश कुमार चतुर्वेदी ने अपने संबोधन मे कहा की सांसद के वक्तव्य मे राष्ट्र विरोधी तत्वों को बल मिले ऐसी भाषा का इस्तेमाल किया गया है। संवैधानिक मर्यादाओं को तार तार करने वाले सांसद पर रासुका लगाए जाने की मांग की । धरने मे शामिल पूर्वांचल नव निर्माण मंच के नेता गिरीश पाण्डेय ने कहा सरकार सांसद पर सुसंगत धाराओं मे कार्रवाई करके देश व समाज को एक अच्छा संदेश देने का काम कर सकती है लेकिन सरकार के लोग मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं ।

ब्राह्मण नेता सत्यम पाण्डेय तथा करणी सेना के जिलाध्यक्ष लक्ष्मी नारायण सिंह ने कहा जबतक मांगे नहीं मान ली जाती हैं आंदोलन जारी रहेगा। टीम50 के अनुराग पाण्डेय तथा विषेश कुमार ने कहा मान सम्मान स्वाभिमान से समझौता नही किया जायेगा आगे यह आंदोलन आरपार की लड़ाई का स्वरुप लेगा । सुनिल आदिवासी तथा जनसत्ता दल के जिलाध्यक्ष हरदेव सिंह ने भी सांसद के बयान की घोर निंदा की और सर्व समाज के लोगों को संबोधित किया । उपेंद्र चौबे तथा सवर्ण आर्मी के नीरज मिश्रा ने भी संबोधित किया ।

इस दौरान शशांक पाण्डेय, प्रदीप, अजय पाठक, मान सिंह , प्रेम प्रकाश राय, आनंद शुक्ला, संतोष पाण्डेय, गोलू, लोकेश, दीपक पंडित, नीरज मिश्रा, राजेश, अरुण, मुक्तेश्वर पाण्डेय आदी सैकडों लोग सर्व समाज के लोग तथा टीम50 के कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।
कार्यक्रम का संचालन अलोक चतुर्वेदी ने किया ।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News