Monday, May 23, 2022
spot_img
Homeराजनीतिगठबंधन छोड़ने के लिए जान से मारने की दी जा रही धमकी…कृष्णा...

गठबंधन छोड़ने के लिए जान से मारने की दी जा रही धमकी…कृष्णा पटेल

वाराणसी के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचीं अपना दल कमेरावादी की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने कहा कि उन्हें अनजान नंबरों से लगातार जान से मारने की धमकी दी जा रही है. सपा के साथ गठबंधन तोड़ने के लिए कहा जा रहा है.

वाराणसी । अपना दल कमेरावादी की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल एक दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने कहा कि उनकी जान को खतरा है. सपा से गठबंधन के बाद अज्ञात नंबरों से बार-बार फोन किया जा रहा है. प्रदेश में चुनाव प्रचार के लिए मना किया जा रहा है. पति सोनेलाल पटेल की भी हत्या कर दी गई थी, जिसकी सीबीआई जांच की मांग की थी लेकिन वह मांग अभी तक पूरी नहीं हुई है.

वाराणसी के मीरापुर बसही स्थित जिला कार्यालय में अपना दल कमेरावादी पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने मीडिया से बात की. कहा कि जबसे सपा से गठबंधन किया है तबसे उन्हें अनजान नंबर से कॉल कर प्रचार करने के लिए मना किया जा रहा है. वह बोलीं कि 12-13 तारीख को मेरे एक 85 वर्षीय ट्रस्टी को क्राइम ब्रांच की टीम उठा ले गई. मेरे घर पर ईडी ने पोस्टर चस्पा कर दिया.

उन्होंने कहा कि जब से मैंने सपा कार्यालय में कदम रखा है तबसे फोन कर दबाव बनाया जा रहा है. कहा जा रहा है कि सपा से गठबंधन न करूं न ही उनके साथ मंच साझा करूं. कहा जा रहा है कि जाति जनगणना कराने की बात न करूं.

सपा से सीट बंटवारे के सवाल पर उन्होंने कुछ भी बोलने से मना कर दिया. उन्होंने कहा कि अभी तक हमारी कार्यकारिणी बैठक नहीं हुई है. जब हमारी बैठक होगी तो उस समय स्पष्ट होगा कि हमें किस विधानसभा सीट से कितने टिकट मिले हैं. उसी हिसाब से प्रत्याशी को लड़ाया जाएगा.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News