Sunday, April 28, 2024
Homeब्रेकिंगराजस्थान में नदी में गिरी बारातियों की कार , दूल्हे समेत 9...

राजस्थान में नदी में गिरी बारातियों की कार , दूल्हे समेत 9 की मौत

-

राजस्थान में हुए दर्दनाक हादसे में दूल्हे समेत 9 लोगों की मौत हो गई. हादसा कोटा शहर में हुआ है. चंबल नदी में कार गिरने के बाद गाड़ी में सवार दूल्हे समेत 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. चंबल नदी में गिरी बारातियों की कार मध्य प्रदेश के उज्जैन जा रही थी. हादसे के बाद सीएम अशोक गहलोत ने शोक जताया है.

कोटा ।  राजस्थान के कोटा में चंबल नदी पर बनी छोटी पुलिया पर बड़ा हादसा हुआ. जहां आज सुबह एक बारात की कार चंबल नदी में गिर गई. जिसमें दूल्हा भी सवार था. हादसे के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक रविवार सुबह एक बारात में जा रही कार चंबल नदी में गिर गई. कार में दूल्हा भी सवार था. हादसे में दूल्हा समेत 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

किसी भी स्थानीय व्यक्ति ने कार को नदी में गिरते नहीं देखा. हादसे के बाद घटनास्थल के पास से गुजर रहे लोगों ने नदी में गिरी हुई कार देखी. स्थानीय लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी. पुलिस कंट्रोल रूम नगर निगम की रेस्क्यू टीम को सूचना दिए जाने के बाद नदी से कार बाहर निकाली गई.

सभी की मौत पानी में डूबने से हुई है. कार किस तरह से नदी में गिरी इस संबंध में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पा रही है. पुलिस ने सभी व्यक्तियों के शव को कब्जे में लेकर एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया है. नगर निगम के गोताखोर विष्णु श्रृंगी और चालक सुरेश मंडावत ने बताया कि बारात चौथ का बरवाड़ा से उज्जैन जा रही थी.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का ट्वीट
हादसे की सूचना मिलने के बाद राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने शोक जताया. उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, कोटा में बारातियों की कार चंबल नदी में गिरने से दूल्हे सहित 9 लोगों की मृत्यु बेहद दुखद व दुर्भाग्यपूर्ण है. कलक्टर से बात कर पूरी घटना की जानकारी ली है. मेरी गहरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं, ईश्वर उन्हें यह आघात सहने की शक्ति दें, दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!