Friday, April 26, 2024
Homeब्रेकिंगतीर्थयात्रियों से भरी बस में लगी भीषण आग , चार जिंदा जले...

तीर्थयात्रियों से भरी बस में लगी भीषण आग , चार जिंदा जले , 22 लोग झुलसे

-

जम्मू कश्मीर से वैष्णो देवी तीर्थयात्रियों से भरी बस में भीषण आग लग गई जिसमें अभी तक चार लोगों के मरने की खबर है. जबकि 22 अन्य को झुलसे हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जम्मू: मां वैष्णो देवी तीर्थयात्रियों को लेकर कटरा से जम्मू लौट रही एक स्थानीय बस में भीषण आग लग गई जिसमें चार लोगों की मौत हो गई है. एडीजीपी जम्मू की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि कटरा से लगभग 1.5 किमी दूर खरमल के पास कटरा से जम्मू जा रही एक स्थानीय बस में आग लगने से यह हादसा हुआ है. करीब 22 अन्य झुलसे लोगों का इलाज कराया जा रहा है. जानकारी के अनुसार पहले बस के इंजन में आग लगी और जल्द ही पूरी बस को अपनी चपेट में ले लिया.

डीजीपी जम्मू ने बताया कि कटरा में माता वैष्णो देवी तीर्थ आधार शिविर के रास्ते में तीर्थयात्रियों से भरी बस में आग लग गई. वहीं केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने ट्वीट किया कि कटरा में बस दुर्घटना की सूचना मिलने के तुरंत बाद अभी उपायुक्त रियासी (जम्मू-कश्मीर) बबीला रखवाल से बात की. चार लोगों के हताहत होने की सूचना है. घायलों को नारायणा अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया. घायलों को आर्थिक और हर संभव सहायता प्रदान की जाएगी.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!