Friday, April 26, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसोनभद्रप्रशासनिक लापरवाही व अधूरे निर्माण से अजीज ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन

प्रशासनिक लापरवाही व अधूरे निर्माण से अजीज ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन

-

सोनभद।
सदर ब्लाक राबर्ट्सगंज के ग्राम पंचायत करारी में बेलन नदी पर बन रहे पुल और सड़क निर्माण कार्य को बीच मे अधूरा छोड़ दिये जाने पर दर्जनों गांवों का आवागमन बाधित होने से नाराज ग्रामीणों ने नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया।प्रदर्शन की अगुवाई कर रहे पूर्व बीडीसी नीरज तिवारी ने कहा कि पुल और सड़क निर्माण के दौरान अस्थायी मार्ग बनाया गया था किंतु बारिस के कारण बेलन नदी में पानी आ जाने के कारण मिट्टी बह जाने से रास्ता पूरी तरह बन्द हो गया है ।

पुल के दोनों छोर पर ऊंचाई और मिट्टी की कटान से आवागमन पूरी तरह बाधित हो गया है।साथ ही रोड और पुल निर्माण में ठेकेदार द्वारा मनमानी और लापरवाही का भी आरोप लगाया है। मार्ग बाधित होने की वजह से खेती किसानी करने वाले ग्रामीणों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

वही प्रदर्शन करने वालों में घमडी,राजन और अभिषेक तिवारी ने पूर्व में हुई घटना का जिक्र करते हुए कहा कि बाढ़ के कारण एक ग्रामीण बह गया था और उसकी मृत्यु हो गयी थी। घटना की पुनरावृत्ति न हो इसलिए जल्द ही अवागम बहाली हेतु उचित निर्माण कार्य कराया जाय अन्यथा ग्रामीणों का आक्रोश दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जायेगा।जिसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी विभाग व शासन प्रशासन की होगी। प्रदर्शन के दौरान नीरज तिवारी,घमडी कुशवाहा,राजन तिवारी,मनीष केशरी,भरत तिवारी,शिवम मौर्या,राजकुमार चौरसिया,सर्वेश पांडेय,दीपक आदि लोग मौजूद थे।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!