Friday, March 29, 2024
Homeव्यापारउत्तर प्रदेश कर अधिवक्ता संघ का तीन दिवसीय सेमिनार सम्पन्न

उत्तर प्रदेश कर अधिवक्ता संघ का तीन दिवसीय सेमिनार सम्पन्न

-

सोनभद्र ।

टेक्स बार एसोसिएशन सोनभद्र की जानिब से उत्तर प्रदेश कर अधिवक्ता संगठन, लखनऊ का तीन दिवसीय सेमिनार सम्पन्न। तीसरा कांफ्रेंस एवं इलेक्शन का एनुअल जनरल मीटिंग 2022-25 का आगाज़ 26 अगस्त 2022 से 28 अगस्त को जाकर अपने अंजाम तक पहुँचा। सेमिनार सोनभद्र के मुख्यालय रोबेर्टसगंज से 8 किलोमीटर दूर राउप गांव में स्थित बिलास बैंक्वेट हाल में सम्पन्न हुआ।

इस मौके पर समूचे उत्तर प्रदेश से कर अधिवक्ताओं ने प्रतिभाग किया था। इस कार्यक्रम के चीफ गेस्ट हाइ कोर्ट के जज, सोनभद्र के न्यायधीश, बार काउंसिल उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष एवं अन्य पदाधिकारीगण उक्त कार्यक्रम में शरीक रहे। इस मौके पर संगठन को मजबूत करने पर बल दिया गया। वहीं कुछ वक्ताओं ने टैक्स की विसंगतियों पर भी नाराज़गी व्यक्त की। वहीं मुख्य अतिथि न्यायमूर्ति हाईकोर्ट, प्रयागराज एस पी केशरवानी ने संघठन के सामाजिक कार्यों को भी सराहा।

उन्होंने कहा कि खास कर कोरोना पीरियड में संगठन की भूमिका काफी सराहनीय रही है। मंचासीन अधिवेशन समिति के चेयरमैन अशोक कुमार श्रीवास्तव, विशिष्ट अतिथि संस्थापक अध्यक्ष हर्ष शर्मा, उपकास कोषाध्यक्ष मुकेश शर्मा, उपकास महामंत्री विश्नाथ मिश्रा, कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे उपकास अध्यक्ष पी एस उपाध्याय एवं वरिष्ठ बैरिस्टर व पूर्वांचल के मशहूर समजेसवी राकेश शरण मिश्रा ने भी प्रदेश के कोने कोने से आये अधिवक्ता बन्धुओ को अपनी प्रखर स्पीच से मन्त्र मुग्ध किये रखा।

इस सेमिनार में दर्जनों अधिवक्ता बन्धुओ को उनकी उपलब्धियों के लिए सम्मानित भी किया गया। साथ ही प्रदेश स्तरीय समिति के पदाधिकारियों का भी गठन किया गया। इस पर प्रांतीय अध्यक्ष प्रत्याशी एवं मनोनीत सदस्य बार काउंसिल ऑफ उत्तर प्रदेश राकेश शरण मिश्रा ने कहा कि संगठन को चुने गए सदस्यों से काफी मजबूती मिलेगी। जिससे संगठन और मजबूत होकर उभरेगा।

इस मौके पर अनुराग मिश्रा, विपिन कुमार सिंह, वरिष्ठ अधिवक्ता सोनभद्र मिथिलेश कुमार सिंह, राम प्रसाद यादव, राजेश अग्रवाल, उमापति पांडे एवं महबूब आलम आदि नामचीन अधिवक्तागण उपस्थित रहे। अंत में अध्यक्ष सोनभद्र पवन कुमार शर्मा ने प्रदेश के सभी जिलों से आये हुए अधिवक्ता बन्धुओ का आभार व्यक्त करते हुए कार्यक्रम का समापन्न किया।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!