Thursday, June 20, 2024
Homeउत्तर प्रदेशउन्नावउन्नाव सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत

उन्नाव सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत

-

रविवार देर रात उन्नाव सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गयी. एडीएम वित्त एवं राजस्व नरेंद्र सिंह ने छह लोगों के मरने की पुष्टि की है.

उन्नाव : रविवार को उन्नाव में सड़क दुर्घटना हो गयी, जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई. कानपुर लखनऊ हाइवे के किनारे खड़ी मां बेटी समेत एक युवक को तेज रफ्तार डंपर ने रौंद दिया. यहीं नहीं बगल में ही खड़ी एक मारुति कार में टक्कर मार दी. टक्कर के बाद मारुति कार डंपर में फंसकर कुछ दूर गई और डंपर के साथ ही खंती में चली गई.

मारुति कार में तीन लोग सवार थे. कार सवार विमलेश तिवारी अपनी भतीजी का तिलक चढ़ाने कानपुर जा रहे थे. इतने बड़े हादसे के बाद हाइवे पर अफरा तफरी के साथ ही हड़कंप मच गया. एडीएम वित्त एवं राजस्व नरेंद्र सिंह ने बताया कि इस हादसे में छह लोगों की मौत हुई है.

आस पास मौजूद लोगों और चौराहे पर खड़ी पुलिस ने आला अधिकारियों को घटना की जानकारी दी. घटना के बाद एसपी समेत कई थानों के फोर्स मौके पर पहुंची. हाइड्रा क्रेन की मदद से डंपर का हटाने की कोशिश शुरू हुई, तो डंपर की चपेट में आये लोगों के शव देख पास मौजूद लोग उग्र हो गए. लोगों ने जाम लगाने की कोशिश की तो रोकने गए पुलिस कर्मियों के साथ भी लोगों ने जमकर मारपीट कर दी.

उन्नाव में रविवार देर रात कानपुर लखनऊ हाइवे पर रफ्तार का कहर देखने को मिला. यहां अचलगंज थानाक्षेत्र के कानपुर लखनऊ हाइवे स्थित चौराहे पर मां शकुंतला और बेटी शिवानी रोड क्रॉस कर रही थीं. दोनों अपने घर जालिमखेड़ा जा रही थी, तभी लखनऊ की तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार डंपर ने दोनों को रौंद दिया. यही नहीं डंपर ने पास में ही खड़े साइकिल सवार छोटे लाल को रौंदते हुए सड़क किनारे खड़ी मारुति कार में भी टक्कर मार दी. टक्कर मारने के बाद डंपर मारुति को कुछ दूर अपने साथ खींचते हुए ले गया.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!