Thursday, February 29, 2024
Homeउत्तर प्रदेशकानून के राज उत्तर प्रदेश में बेखौफ बदमाशों ने पत्रकार को मारी...

कानून के राज उत्तर प्रदेश में बेखौफ बदमाशों ने पत्रकार को मारी गोली , पत्रकार और कानून की हालत नाजुक

-

Unnav news उन्नाव से भाजपा विधायक पंकज गुप्ता और उसके गुर्गे अंशु गुप्ता द्वारा जमीनों पर अवैध कब्जे की खबर को दिखाने के बाद पत्रकार को लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही थी। अंशु गुप्ता कोतवाली का टॉप 10 हिस्ट्रीशीटर है। खबर चलाने के बाद पत्रकार पर फ़र्ज़ी मुकदमा भी लिखाया था भाजपा विधायक ने।

Uttar Pradesh news । उन्नाव । उन्नाव में बेखौफ बदमाशों ने पत्रकार मन्नू अवस्थी को मारी गोली। गोली लगने से पत्रकार की हालत नाजुक। दाए हाथ के कंधे में लगी गोली। गंभीर हालत में जिला अस्पताल से कानपुर हैलट रेफर। घटना के बाद से हरकत में आई पुलिस। पत्रकार मन्नू अवस्थी ने पहले भी अपनी हत्या होने की जताई थी आशंका। सदर कोतवाली क्षेत्र के शराब मिल के पास मारी गई गोली।

उन्नाव से भाजपा विधायक पंकज गुप्ता और उसके गुर्गे अंशु गुप्ता द्वारा जमीनों पर अवैध कब्जे की खबर को दिखाने के बाद पत्रकार को लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही थी। अंशु गुप्ता कोतवाली का टॉप 10 हिस्ट्रीशीटर है। खबर चलाने के बाद पत्रकार पर फ़र्ज़ी मुकदमा भी लिखाया था भाजपा विधायक ने।

पत्रकार को लगातार धमकी मिल रही थी। पुलिस को सूचना भी थी। लेकिन भाजपा विधायक की वजह से कुछ नहीं हुआ।

पत्रकार ने एक बार सपा प्रमुख अखिलेश यादव के सामने भी खुद की हत्या कराये जाने की आशंका जताई थी।

Also read : यह भी पढ़े : जब उत्तर प्रदेश सरकार के भाजपाई विधायक को देना पड़ा 48 हजार रूपए की घूस , जानिए कौन हैं वो विधायक ?

नीचे वो प्रार्थना पत्र है जिसे पत्रकार ने पुलिस को दिया था। जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई थी। पत्रकार पर हिस्ट्रीशीटर अंशु गुप्ता ने फ़र्ज़ी 376 लगवाया। पत्रकार फिर भी नहीं माना। पत्रकार लखनऊ अखिलेश यादव की प्रेस कांफ्रेंस में पहुँच कर आवाज़ उठाई तो विधायक ने स्वयं इसके खिलाफ मान हानि का मुकदमा दर्ज कराया।

Law & order in UP, corruption in politics of uttar pradesh , pankaj Gupta MLA , unnav news , khabar UP, UP news ,

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!