Saturday, April 20, 2024
Homeदेशआम लोगों के लिए खुलेंगे मुगल और सिंथन रोड

आम लोगों के लिए खुलेंगे मुगल और सिंथन रोड

-

जम्मू ड्रोन वाली घटना का जिक्र करते हुए उपराज्यपाल ने कहा कि पिछले कुछ महीनों में कई ड्रोन देखे गए थे, बीएसएफ ने पिछले दिनों एक ड्रोन भी मार गिराया था। जम्मू में हाल में हुई घटना को सुरक्षा एजेंसियों ने गंभीरता से लिया है और ऐसी जगहों पर सुरक्षा के अचूक इंतजाम हो रहे हैं।

श्रीनगर । जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने आज अहम ऐलान किया। उपराज्यपाल की तरफ से कहा गया कि आज फैसला किया है कि 5 जुलाई से मुगल और सिंथन रोड आम लोगों और वाहनों के लिए खोल दी जाएगी। इन दोनों सड़कों को खोलने से लोगों के आने-जाने की सुविधा ही नहीं बढ़ेगी बल्कि जम्मू-कश्मीर की पूरी अर्थव्यवस्था भी बढ़ने वाली है। जम्मू ड्रोन वाली घटना का जिक्र करते हुए उपराज्यपाल ने कहा कि पिछले कुछ महीनों में कई ड्रोन देखे गए थे, बीएसएफ ने पिछले दिनों एक ड्रोन भी मार गिराया था। जम्मू में हाल में हुई घटना को सुरक्षा एजेंसियों ने गंभीरता से लिया है और ऐसी जगहों पर सुरक्षा के अचूक इंतजाम हो रहे हैं। गौरतलब है कि जम्मू हवाई अड्डा परिसर में स्थित भारतीय वायुसेना स्टेशन के आस पास रहने वाले स्थानीय लोगों की नींद शनिवार-रविवार की देर रात जोरदार धमाके की आवाज से खुली। पाकिस्तान के आतंकवादियों ने इस अहम सैन्य प्रतिष्ठान पर ड्रोन से दो बम गिराये। अधिकारियों ने बताया कि विस्फोट में वायुसेना के दो कर्मी घायल हुए हैं। घटना देर रात करीब एक बजकर 40 मिनट पर हुई और करीब छह मिनट के भीतर दूसरा धमाका हुआ। 

उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने कहा कि कोरोना के बावजूद जम्मू-कश्मीर ने विकास के नए मानदंड स्थापित किए हैं। हमने इसका इंतजाम किया है कि जो पैसा हम स्वीकृत कर रहे हैं वो विकास में पूरी तरह खर्च हो। हम कोशिश कर रहे हैं कि चुने हुए प्रतिनिधियों की भागीदारी बढ़े। 

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!