Saturday, April 13, 2024
Homeदेशकर्नाटकमैसूर के पास भीषण सड़क हादसा , 10 की मौत

मैसूर के पास भीषण सड़क हादसा , 10 की मौत

-

कर्नाटक के मैसूर में सोमवार को एक प्राइवेट बस और एक कार के बीच टक्कर होने से दर्दनाक हादसा हो गया जिसमें 10 लोगों ने अपनी जान गंवा दी। इनोवा कार में सवार लोगों में से एक बाल-बाल बच गया और उसका इलाज चल रहा है।

बेंगलुरु । कर्नाटक में एक कार और बस की टक्कर में दो बच्चों सहित दस लोगों की मौत हो गई। घटना मैसूर के पास तनरसिंहपुरा की है। इनोवा कार में सवार लोगों में से एक बाल-बाल बच गया और उसका इलाज चल रहा है। बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कार में शव फंसे हुए हैं।

पुलिस दुर्घटनास्थल पर है। मैसूर की पुलिस अधीक्षक सीमा लतकर ने बताया कि तिरुमकूडलु-नरसीपुर के पास एक निजी बस और एक कार के बीच भिड़ंत हुई है।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने मुख्यमंत्री राहत कोष से मृतकों के परिवारों को मुआवजे के रूप में 2 लाख रुपये देने की घोषणा की है। साथ ही संबंधित अधिकारियों को तिरुमकुदलु-नरसीपुरा, मैसूर के पास सड़क दुर्घटना में घायलों के लिए उचित इलाज सुनिश्चित करने का निर्देश दिया। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने मैसूर के तिरुमकुदलु-नरसीपुरा के पास सड़क दुर्घटना पर शोक व्यक्त किया।

वहीं पीएमओ ने ट्वीट कर जानकारी दी कि, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मैसूर में जान गंवाने वालों के परिजनों के लिए पीएमएनआरएफ से 2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है। साथ ही घायलों को 50,000 रुपये दिए जाएंगे।”

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!