Sunday, August 7, 2022
spot_img
Homeदेशस्वामी प्रसाद मौर्य सहित भाजपा के कई नेता हुए सपा में हुए...

स्वामी प्रसाद मौर्य सहित भाजपा के कई नेता हुए सपा में हुए शामिल

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं के पाला बदलने की घटना तो आम है, लेकिन बीजेपी (BJP) में बड़ी बगावत हुई है, जो थमने का नाम नहीं ले रही है. पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या आज समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए हैं. दारा सिंह चौहान भी समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए हैं. भाजपा के कई बागी विधायक भी सपा में शामिल हुए हैं.

लखनऊ । विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर भारतीय जनता पार्टी में बड़ी भगदड़ मच गई है. योगी कैबिनेट में मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के इस्तीफे से शुरू हुआ सिलसिला लगातार जारी है. वहीं, शुक्रवार को बीजेपी के बागी विधायकों और मंत्रियों के साथ स्वामी प्रसाद मौर्य समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की उपस्थिति में सपा में शामिल हो गए.

स्वामी प्रसाद मौर्य और दारा सिंह चौहान

स्वामी प्रसाद मौर्य और दारा सिंह चौहान

एक दिन पहले गुरुवार को स्वामी प्रसाद मौर्य ने बाकी मंत्रियों और विधायकों के साथ सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की थी और औपचारिक रूप से समाजवादी पार्टी में शामिल होने की बात की गई थी. इस दौरान सबकी टिकट के बारे में भी अखिलेश यादव ने सबको आश्वस्त किया था.

स्वामी प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव से मुलाकात के बाद कहा था कि स्वाभाविक रूप से सभी विधायक और मंत्री जो बीजेपी छोड़े हैं. साथ में बैठकर औपचारिक वार्ता हुई है. सबसे परिचय हुआ है सब से बातचीत हुई है. सपा में शामिल होने को लेकर बातचीत हुई है. सार्वजनिक रूप से घोषणा होगी. सपा में शामिल होने के साथ ही तूफान आएगा और भाजपा के परखच्चे उड़ जाएंगे.

इस मौके पर सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्या, धर्म सिंह सैनी, विधायक भगवती सागर, विनय शाक्य, रोशन लाल वर्मा, डॉ मुकेश वर्मा, ब्रजेश प्रजापति, चौधरी अमर सिंह, पूर्व मंत्री रामहेत भारती, पूर्व विधायक नीरज मौर्य, पूर्व एमएलसी हरपाल सैनी, बलराम सैनी, पूर्व विधायक अयोध्या प्रसाद पाल सहित कई नेताओं ने समाजवादी पार्टी में शामिल हुए हैं. इस दौरान स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा कि बीजेपी ने जनता का शोषण किया है.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News