Saturday, April 20, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसोनभद्रकानपुर और वाराणसी में प्रयास सामाजिक सेवा समिति का हुआ विस्तार

कानपुर और वाराणसी में प्रयास सामाजिक सेवा समिति का हुआ विस्तार

-

राकेश अरोरा कानपुर शाखा के अध्यक्ष बने

श्रीमती रेखा सिंह प्रयास वाराणसी महिला शाखा की अध्यक्ष बनायी गयी

प्रदेश संयोजक सरदार रणवीर सिंह ने किया मनोनयन

अन्य अंचलों में भी विस्तार शीघ्र

Sonbhadra news । Social sarvice news सोनभद्र। समाज में बिना किसी सरकारी सहायता और सहयोग के बीते एक दशक से भी अधिक समय से सामाजिक सेवा कार्यों में अहम भूमिका निभा रही अग्रणी सामाजिक संस्था प्रयास सामाजिक सेवा समिति का विस्तार अब प्रदेश के विभिन्न अंचलों में करने की शुरुआत कर दी गई है ।

विस्तार का शुभारंभ करते हुए प्रयास सामाजिक सेवा समिति के प्रदेश संयोजक सरदार रणवीर सिंह ने प्रथम चरण में कानपुर और वाराणसी में इसे विस्तारित किया।गत दिवस बहुमुखी प्रतिभा के धनी सामाजिक साथी राकेश अरोरा को जहाँ कानपुर नगर का अध्यक्ष बनाया गया वहीं वाराणसी में महिला शाखा की कमान मृदुभाषी, बागवानी की शौकीन,घर की छत को बगीचे में तब्दील कर समाज में मिसाल बनी वाराणसी की श्रीमती रेखा सिंह को वाराणसी में महिला शाखा के अध्यक्ष पद की कमान सौंपी गयी है।

Also read : Sonbhdra news: सरकारी अमले की गलती से बिना विस्थापन पुनर्वास पैकेज के गांव छोड़ने को मजबूर , पीड़ित पूरे परिवार ने दिया जल समाधि लेने की धमकी

श्रीमती सिंह सुयोग्य चिकित्सक डॉ डी. के. सिंह की धर्मपत्नी हैं। प्रयास सामाजिक सेवा समिति के अध्यक्ष अजय भाटिया ने मनोनीत पदाधिकारियों को बधाई देते वाराणसी में डा. डी. के. सिंह,अच्युत कुमार जायसवाल के साथ श्रीमती सिंह को मनोनयन पत्र सौंपा। प्रयास सामाजिक सेवा समिति के विस्तार से समाज के प्रबुद्ध, संवेदनशील जनों ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए इसे समाज के लिए हितकारी माना है।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!