Tuesday, May 21, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसोनभद्ररनटोला के पास हुए सड़क हादसे में एक की मौत

रनटोला के पास हुए सड़क हादसे में एक की मौत

-

म्योरपुर । स्थानीय थाना क्षेत्र के मुर्धवा- बीजपुर मार्ग पर रनटोला गांव के पास शुक्रवार को हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई तथा दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।दोनों को पुलिस की सहायता से म्योरपुर सामुदायिक स्वास्थ्य में भर्ती कराया गया । सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए दुद्धी सीएचसी भेज दिया ।

मिली जानकारी के मुताबिक म्योरपुर थाना क्षेत्र के रनटोला गांव के समीप मुर्धवा – बीजपुर मार्ग पर जमतीहवा नाला के पास शुक्रवार को हुए सड़क हादसे में अजय कुमार ( 26 वर्ष ) पुत्र सदानंद निवासी रेहटा , थाना अनपरा की मौत हो गई । हादसे में घायल सूबेदार ( 27 वर्ष ) पुत्र संतलाल निवासी संचीराडाँड़ , पिंडारी थाना बीजपुर गंभीर रूप से घायल हो गये । दोनों को पुलिस की सहायता से म्योरपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया , जहां अजय की हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उसे बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल के लिए रेफर किया , लेकिन युवक ने जिला अस्पताल पहुँचने से पहले ही दम तोड़ दिया ।

हादसे की सूचना सुनकर युवक के परिजन म्योरपुर सामुदायिक स्वास्थ केंद्र पहुंच गए और विलाप करने लगे । मृतक के भाई के मुताबिक उसका भाई और जीजा सूबेदार सुबह रेहटा स्थित घर से नधिरा में नानी के घर जा रहे थे । हादसे के बाद डायल 112 नंबर पुलिस ने युवकों को म्योरपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया । घटनास्थल को लेकर म्योरपुर पुलिस परेशान रही । डायल 112 पीआरबी द्वारा घटनास्थल बताए जाने के बाद म्योरपुर पुलिस के उपनिरीक्षक मिट्ठू प्रसाद ने युवक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए दुद्धी सामुदायिक स्वास्थ केंद्र भेज दिया ।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!