Tuesday, October 4, 2022
spot_img
Homeदेशराज ठाकरे का अल्टिमेटम , 3 मई तक मस्जिदों से उतार लें...

राज ठाकरे का अल्टिमेटम , 3 मई तक मस्जिदों से उतार लें लाउडीस्पीकर वरना…

महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है. महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) प्रमुख राज ठाकरे ने 3 मई तक मस्जिदों से लाउडीस्पीकर हटाने का अल्टीमेटम दिया है.

मुंबई । महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे में 3 मई तक सभी मस्जिदों के लाउडस्पीकर उतारने की चेतावनी दी है. मंगलवार शाम ठाणे में आयोजित एक रैली में राज ठाकरे नेअल्टीमेटम देते हुए कहा कि 3 तारीख को ईद है. अगर तब तक लाउडस्पीकर नहीं हटे तो जगह-जगह हनुमान चालीसा बजेगी.

इस महीने की शुरुआत में, मनसे प्रमुख ठाकरे ने घोषणा की थी कि महाराष्ट्र सरकार को मस्जिदों से सभी लाउडस्पीकरों को हटा देना चाहिए, क्योंकि इससे दूसरों को परेशानी होती है. राज ठाकरे ने कहा कि लाउडस्पीकर से बच्चों को तकलीफ नहीं होनी चाहिए.

अगर इसके लिए मुझ पर केस भी हो जाए तो कोई बात नहीं. राज ठाकरे ने कहा कि मुस्लिम (Muslim) लोगों को प्रार्थना करनी है तो अपने घरों में करें, रास्तों पर नहीं.उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र सरकार के गृह विभाग से मेरा अनुरोध है, हम कोई दंगा नहीं चाहते, हम कोई नफरत नहीं चाहते, हम महाराष्ट्र की शांति भी खतरे में नहीं डालना चाहते ।

ठाकरे ने कहा, ‘अगर लाउडस्पीकर उतार देते हैं, तो 3 तारीख के बाद हमारी तरफ से आपको कोई परेशानी नहीं होगी ।अगर लाउडस्पीकर नीचे नहीं आए, तो वहां लाउडस्पीकर से हनुमान चालीसा बजाई जाएगी, अगर हनुमान चालीसा से नहीं होता है, तो मेरी अगली योजना तैयार है ।

बता दें कि राज ठाकरे ने दो अप्रैल को भी शिवाजी पार्क में रैली के दौरान कहा था कि वह मस्जिदों के ऊपर लाउडस्पीकर से अजान का जवाब हनुमान चालीसा से देंगे.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News