Tuesday, May 21, 2024
Homeराजनीतिपूर्व सपा विधायक ने बैठक कर मतदाता सूची में नाम जोड़ने के...

पूर्व सपा विधायक ने बैठक कर मतदाता सूची में नाम जोड़ने के लिए कार्यकर्ताओं को किया प्रेरित,बैठक में ब्राह्मण समाज के लोगों ने सपा की ली सदस्यता

-

सोनभद्र। समाजवादी पार्टी के पूर्व सदर विधायक अविनाश कुशवाहा ने अपने कैम्प कार्यालय पर मतदाता सूची पूनिरक्षण के सम्बन्ध मे एक बैठक आयोजित की । बैठक में मुख्य रुप से जिन व्यक्तियों का नाम वोटर लिस्ट में छूट गया है उनका नाम भारत निर्वाचन आयोग द्वारा निर्धारित प्रारुप -6 में अंकित कर बीएलओ के माध्यम से आवेदन किये जाने हेतु कार्यकताओं को बताया गया । उक्त बैठक के दौरान ब्राम्हण समाज से आये सैकड़ों युवाओं ने गलसड़ा निवासी विक्की पाण्डेय के नेतृत्व में बीजेपी सरकार के तानाशाही रवैये से आहत होकर पूरे जोश के साथ समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया ।

इस दौरान पूर्व विधायक अविनाश कुशवाहा ने कहा कि वर्तमान भाजपा सरकार विकास के नाम पर पूरी तरह से फेल हो चुकी है। युवा वेरोजगार हो चुके है । ऐसी स्थिति में वर्तमान सरकार के जनविरोधी नितियों से आहत होकर नौजवान , छात्र किसान पूरे प्रदेश से भाजपा सरकार को जड़ से उखाड़ फेकने का संकल्प ले लिया है । उन्होंने यह भी बताया की इस समय पूरे प्रदेश में लूट , हत्या , बलात्कार , बेरोजगारी चरम पर है ।

इसी क्रम में जयप्रकाश ( चेखूर ) पाण्डेय जिला पंचायत सदस्य ने बताया कि बीजेपी सरकार वर्तमान में वोटर लिस्ट में हेरा – फेरी कर रही है । ओमप्रकाश त्रिपाठी जिला उपाध्यक्ष समाजवादी पार्टी ने बताया कि वर्तमान सरकार समाजवादी साथियों का नाम काटकर वोटर लिस्ट में फर्जी नाम बढ़ाये जा रहे है ।

उक्त बैठक को सम्बोधित करते हुए राजेश पटेल प्रदेश सचिव पिछड़ा प्रकोष्ठ ने बताया कि समाजवादी सरकार ने छात्रों को लैपटाप वितरण किया, श्रमिकों को सायकिल , एम्बूलेंस , डायल 100 समेत तमाम योजनाओं से पूरे प्रदेश को संतृप्त किया था परन्तु वर्तमान सरकार सिर्फ जुमलेबाजी करने में ही ब्यस्त है । इसी क्रम में विक्की पाण्डेय ने भी बताया कि वर्तमान बीजेपी सरकार ने बेतहासा महंगाई किया ।किसानों , एवं युवाओं को पूरी तरह से बेरोजगार किया है । बीजेपी सरकार पूरी तरह से तानाशाही कर रही है ।

इस मौके पर मनोज पाण्डेय , नागेन्द्र देव पाण्डेय आशीष पाण्डेय , मनीष पाण्डेय , राजू भारती , अंकित मिश्रा , विवेक विश्वकर्मा , कृष्णानन्द यादव , विशाल निषाद , रितेश मिश्रा , विशाल पाण्डेय , सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे ।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!