Tuesday, June 18, 2024
Homeमनोरंजनभाजपा नेता धर्मवीर तिवारी चिचलिक मेले में पहुच खेल प्रतियोगिता का किया...

भाजपा नेता धर्मवीर तिवारी चिचलिक मेले में पहुच खेल प्रतियोगिता का किया उद्घाटन, खिलाड़ियों का बढ़ाया उत्साह

-

सोनभद्र। विकासखंड नगवां के सुदूर पहाड़ी अंचल में स्थित अति प्राचीन शिव मंदिर पर लगने वाले ऐतिहासिक मेले में हर हर महादेव क्रिकेट क्लब के तत्वावधान में आयोजित प्रतियोगिता का उद्घाटन भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष धर्मवीर तिवारी के द्वारा किया गया। इस अवसर पर आयोजित होने वाली प्रतियोगिता में भाग ले रहे खिलाडियों से धर्मवीर तिवारी ने परिचय प्राप्त कर एवं उन्हें अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया। तिवारी ने अपने संबोधन में कहा कि खेल हमेशा हमें एकता के सूत्र में बांधेते है और हमें एकता भाईचारे का संदेश देते हैं।

हमें इन खिलाड़ियों से सीख लेते हुए अपने जीवन को देश और राष्ट्र के निर्माण में सहायक बनाना चाहिए। उद्घाटन मैच सेमरिया और पटना के बीच खेला गया जिसमें सिमरिया की टीम ने विजय प्राप्त किया, तत्पश्चात धर्मवीर तिवारी चिचलिक मेले में आयोजित दंगल प्रतियोगिता में अतिथि के रूप में सहभाग किया तथा पहलवानों से परिचय प्राप्त कर उन्हें भी अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया और वहां मंदिर के पुजारी के साथ बैठक कर शिव मंदिर के मरमत जीर्णोद्धार का भी संकल्प लिया ।

उक्त अवसर पर भाजपा के जिला उपाध्यक्ष अभिषेक सिंह चंदेल, मेला संरक्षक सूर्य प्रताप सिंह,मेला समिति के अध्यक्ष सकेन्दर खरवार ,विनय सिंह चंदेल,अरविंद पांडे, मनीष अग्रहरि, अमित कुमार, प्रदीप, करन अली, धीरेंद्र, गोविंद, महेंद्र, नागेश्वर,शुकालू यादव आदि हजारों दर्शनार्थियों सहित क्षेत्र के आदिवासी वनवासी भाई उपस्थित रहे।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!