Monday, May 23, 2022
spot_img
Homeब्रेकिंगओडिशा : दो अलग-अलग सड़क हादसों में 11 की मौत , 24...

ओडिशा : दो अलग-अलग सड़क हादसों में 11 की मौत , 24 घायल

पहला हादसा ओडिशा के बालासोर जिले में हुआ, जिसमें छह लोगों की मौत हो गई और 20 घायल हो गए. वहीं दूसरा हादसा महानंदी पुल पर दिन में हुआ, जब एसयूवी और ट्रक में टक्कर होने से एक परिवार के तीन सदस्यों समेत 5 लोगों की मौत हो गई. वहीं, 5 अन्य घायल भी हो गए.

भुवनेश्वर । ओडिशा के बालासोर जिले में शनिवार को कोयले से लदी एक ट्रक ने एक बस को पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में छह की मौत हो गई और 20 घायल हो गए. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि बिदु इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग 16 पर अपराह्न एक बजकर 40 मिनट पर दुर्घटना हुई.

उन्होंने कहा कि माल ढोने वाला एक वाहन बस से टकरा गया, जिससे बस सड़क किनारे खाई में गिर गई.अधिकारी ने कहा कि बस यात्रियों को लेने के लिए सड़क किनारे खड़ी थी, जब यह हादसा हुआ. वह मयूरभंज से भुवनेश्वर जा रही थी. दुर्घटना के बाद ट्रक सड़क पर पलट गया.

बालासोर की क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी रश्मि दलबेहेरा ने कहा कि मृतकों में एक महिला और एक बच्चा भी शामिल है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है. उन्होंने कहा कि घायलों को सोरो और बालासोर के अस्पतालों में भर्ती किया गया है.

दूसरे हादसे में सुबरनपुर जिले में शनिवार को एक स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (SUV) और ट्रक के बीच आमने-सामने की टक्कर में एक परिवार के 3 सदस्यों समेत 5 लोगों की मौत हो गई. वहीं, 5 अन्य घायल भी हो गए.

आज यहाँ यह जानकारी देते हुए पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि यह हादसा महानंदी पुल पर दिन में हुआ, जब एसयूवी में सवार 10 लोग उलुंदा ब्लाक के निम्मा गांव से कौडियामुंडा गांव लौट रहे थे.

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. उन्होंने बताया कि गैस कटर का इस्तेमाल कर वाहन में फंसे लोगों को निकाला गया. उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान आशीष पांडिया, प्रमोद पांडिया, सिद्धि पांडिया, त्रयम्बक मेहेर और सुभम पांडिया के रूप में हुई है, जो निम्मा गांव के निवासी थे. वहीं, घायलों को बुर्ला स्थित वीर सुरेंद्र साईं इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज एंड रिसर्च (वीआईएमएसएआर) में भर्ती कराया गया है.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News