Tuesday, May 21, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसोनभद्रनवनिर्वाचित नगर पालिका अध्यक्ष रूबी प्रसाद ने ली शपथ , विकास को...

नवनिर्वाचित नगर पालिका अध्यक्ष रूबी प्रसाद ने ली शपथ , विकास को बताया पहली प्राथमिकता

-

सोनभद्र । सरकार की मंशा के अनुरूप शहर में विकास करना हमारी पहली प्राथमिकता है , उन्होंने कहा कि जनता ने हमें नगरपालिका में सेवा करने का अवसर प्रदान किया है जिसके हम ऋणी है। हमारा उद्देश्य बिना किसी भेदभाव के जनता की हर समस्या का समाधान करना है। उल्लेखनीय है कि जिले की एकमात्र नगर पालिका परिषद सोनभद्र नगर की नवनिर्वाचित नगर पालिका अध्यक्ष रूबी प्रसाद सहित नगर के 25 सभासदों के शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन आज जिला मुख्यालय स्थित आरटीएस क्लब मैदान में कड़ी सुरक्षा के बीच हुआ।

ज्ञातब्य है कि श्रीमती रूबी सिंह रॉबर्ट्सगंज नगर पालिका परिषद की सातवीं नपा अध्यक्ष के रूप में आज यहां/ शपथ लीं है। नवनिर्वाचित नपा अध्यक्ष रूबी प्रसाद को सदर एसडीएम शैलेंद्र कुमार मिश्रा ने पद की गोपनीयता एवं अखंडता की शपथ दिलाई है। इसके बाद रूबी प्रसाद ने सभी नवनिर्वाचित सभासदों को शपथ दिलाई।


वही शपथ ग्रहण समारोह में बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित जिले के प्रभारी मंत्री रविंद्र जायसवाल ने कहा कि बिना किसी भेदभाव के नगर का विकास कराया जाएगा भाजपा सरकार का उद्देश्य सबका साथ, सबका विकास है। उन्होंने आगे कहा कि अब सोनभद्र नगर एक आदर्श नगर के रूप में स्थापित होगा। कहां की नगर पालिका परिषद में बजट की कमी नहीं होने दी जाएगी, अतिरिक्त बजट भी लाया जाएगा। मंत्री जी ने आगे कहा कि अब डबल इंजन की नहीं बल्कि ट्रिपल इंजन की सरकार है।


वही नवनिर्वाचित नपा अध्यक्ष रूबी प्रसाद ने कहा कि सरकार की मंशा के अनुरूप शहर में विकास करना हमारी प्रथम प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि जनता ने हमें नगरपालिका में सेवा करने का अवसर प्रदान किया है जिसके हम ऋणी है। हमारा उद्देश्य बिना किसी भेदभाव के जनता की हर समस्या का समाधान करना है। कार्यक्रम का सफल संचालन जगदीश पंथी ने किया। शपथ ग्रहण समारोह में सदर विधायक भूपेश चौबे, घोरावल विधायक अनिल कुमार मौर्य, जिलाधिकारी चंद्र विजय सिंह, सीएमओ डॉ० आर०जी० यादव, सदर ब्लाक प्रमुख अजीत रावत, भाजपा जिला अध्यक्ष अजीत चौबे, भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष अशोक मिश्रा, रमेश मिश्रा, डॉ० धर्मवीर तिवारी, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अमरेश पटेल, अपना दल जिलाध्यक्ष सत्य नारायण पटेल, नगर पालिका परिषद के पूर्व अध्यक्ष अजय शेखर, जितेंद्र सिंह, वीरेंद्र जायसवाल, कृष्ण मुरारी गुप्ता, विजय जैन सहित भारी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता एवं जनता जनार्दन की उपस्थिति रही।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!