Saturday, December 10, 2022
spot_img
Homeजौनपुरजौनपुर केराकत की दीक्षा एनडीए परीक्षा उत्तीर्ण कर जनपद का नाम...

जौनपुर केराकत की दीक्षा एनडीए परीक्षा उत्तीर्ण कर जनपद का नाम किया रोशन

ईमानदार और निड़र पत्रकारिता के हाथ मजबूत करने के लिए विंध्यलीडर के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब और मोबाइल एप को डाउनलोड करें ।

https://youtu.be/OoF8jU1k7Ew

जौनपुर । पार्वती पब्लिक स्कूल कुसरना केराकत जौनपुर की छात्रा दीक्षा तिवारी पुत्री संतोष तिवारी ने इस वर्ष की एनडीए परीक्षा उत्तीर्ण कर जौनपुर केराकत का नाम रोशन किया ।

स्कूल के प्रिंसिपल श्री अरुण कुमार पांडेय ने दीक्षा प्रशंसा करते हुए कहा कि यह क्षेत्र वासियों के लिए मील का पत्थर साबित होगा । दीक्षा ने देश की प्रतिष्ठित सेना की परीक्षा को सफलता पूर्वक क्वालीफाई कर यह बता दिया कि यदि इंसान ठान ले तो कोई भी कार्य या टास्क असम्भव नहीं है ।

प्रिंसिपल श्री पाण्डेय ने कहा कि अब जो लड़कियां विज्ञान वर्ग से 10+2 पास करेंगीं उनमें भारतीय डिफेंस सर्विसेस में अधिकारी बनने का एक उमंग जागृत होगा जो देश के लिए और नारी शक्ति दोनों के लिए ही एक सौभाग्य का विषय होगा ।

पहली बार सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर एनडीए में लड़कियों ने भाग लिया और छोटे से जगह कुसरना में स्थित पार्वती पब्लिक स्कूल से पढी छात्रा दीक्षा तिवारी ने बिना किसी कोचिंग के पहले ही अटेंप्ट में एनडीए क्लियर करना भी बहुत बड़ी बात है

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News