Thursday, July 7, 2022
spot_img
Homeजौनपुरदर्दनाक! तीन मंजिला जर्जर मकान ढहने से 5 की मौत, कई घायल

दर्दनाक! तीन मंजिला जर्जर मकान ढहने से 5 की मौत, कई घायल

ईमानदार और निड़र पत्रकारिता के हाथ मजबूत करने के लिए विंध्यलीडर के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब और मोबाइल एप को डाउनलोड करें

यूपी के जौनपुर में गुरुवार देर रात तीन मंजिला जर्जर मकान अचानक ढह गया. मकान में दबने से पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं.

जौनपुर ।  जिले में गुरुवार देर रात रौजा अर्जन मोहल्ले में तीन मंजिला जर्जर मकान ढह गया. मलबे में दबने के कारण 5 लोगों की मौत हो गई है. वहीं, 6 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं. गुरुवार की देर रात घटना की जानकारी होते ही प्रशासनिक आला अधिकारी मौके पर पहुंचे.

दरअसल, जिमें में बड़ी मस्जिद के पीछे मोहल्ला रौजा अर्जन में गुरुवार देर रात जर्जर तीन मंजिला मकान धाराशाही हो गया. मकान गिरने से 12 से ज्यादा लोग मलबे में दब गए. जानकारी होने के बाद स्थानीय लोग व पुलिस प्रशासन राहत कार्य में जुट गया. घटना में पांच लोगों की मौत और छह लोगों के घायल होने की जानकारी मिली है. फिलहाल मलबे को हटाया जा रहा है. घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है.

जौनपुर शहर मोहल्ला रौजा अर्जन में कमरूद्दीन व जलालुदीन का तीन मंजिला मकान था, जो पुराना व जर्जर हो गया था. स्थानीय लोगों व जिला प्रशासन ने दबे लोगों को निकालकर घायल अवस्था में जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां सभी का इलाज चल रहा है. मलबे में अभी और लोगों के दबे होने की आशंका है, इसलिए मलबा हटाकर लोगों की तलाश की जा रही है.

हादसा होने के बाद जानकारी होते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और राहत व बचाव कार्य शुरू किया. कई लोगों के रात में दबे होने की वजह से आधी रात के बाद भी राहत और बचाव कार्य चलता रहा.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News