Saturday, January 22, 2022
Homeब्रेकिंगहरियाणा के बहादुरगढ़ में बड़ा सड़क हादसा , एक ही परिवार के...

हरियाणा के बहादुरगढ़ में बड़ा सड़क हादसा , एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत

ईमानदार और निड़र पत्रकारिता के हाथ मजबूत करने के लिए विंध्यलीडर के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब और मोबाइल एप को डाउनलोड करें

हरियाणा के झज्जर जिले में बहादुरगढ़ में बड़ा सड़क हादसा हो गया, जहां भीषण सड़क हादसे में प्रदेश के फिरोजाबाद के रहने एक ही परिवार के आठ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक बच्चा घायल है.

फिरोजाबाद/बहादुरगढ़।  हरियाणा के झज्जर जिले में बहादुरगढ़ में बड़ा सड़क हादसा हो गया, जहां भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि एक बच्चा घायल है. परिवार उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद का बताया जा रहा है. मृतकों में एक बच्ची और तीन महिलाएं शामिल हैं. पुलिस को घटना की सूचना दी गई है. पुलिस मौके पर भी पहुंच गई है.

जानकारी के अनुसार, बहादुरगढ़ के बादली और फरुखनगर के बीच केएमपी एक्सप्रेस-वे हाई-वे पर यह हादसा हुआ है. अर्टिगा गाड़ी में सवार लोग गुरुग्राम की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने गाड़ी में पीछे से टक्कर मार दी, इससे आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

मृतकों की अभी पहचान नहीं हो सकी है और पुलिस ने शवों की पहचान और पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया है. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसे में आठ लोगों की मौत हुई है. फरार ट्रक चालक की तलाश की जा रही है. हादसे के पड़ताल में पुलिस जुटी हुई है. घायल बच्चे का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

बताया जा रहा है कि हादसे में मारे गए लोग उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद के रहने वाले थे. दरअसल फिरोजाबाद के नगला अनूप गांव के लोग गोगा मेड़ी से वापस घर जा रहे थे. अब तक की सूचना के अनुसार सभी मृतक एक ही परिवार से हैं, ये सभी लोग किराए की गाड़ी में सवार थे. इस गाड़ी में कुल 11 लोग सवार थे. इस हादसे में गाड़ी का ड्राइवर, एक महिला और एक बच्ची ही बच पाए हैं.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Share This News