Monday, March 4, 2024
Homeअंतर्राष्ट्रीयInternetional news : कनाडा में भीषण सड़क हादसा , 15 की हुई...

Internetional news : कनाडा में भीषण सड़क हादसा , 15 की हुई मौत , 10 घायल

-

कनाडा के मैनिटोबा प्रांत में एक छोटी ट्रक और दिव्यांग लोगों को ले जा रही एक विशेष वाहन के बीच हुई जोरदार टक्कर से हुईं सड़क दुघर्टना में 15 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई ।

Internetional news मॉन्ट्रियल । कनाडा के मैनिटोबा प्रांत में गुरुवार को हुई एक सड़क दुर्घटना में 15 लोगों की मौत हो गई। वहीं, दस लोग घायल हो गए हैं। कनाडा के पुलिस ने ट्विटर के जरिए जानकारी देते हुए कहा कि विनपिंग के पश्चिमी क्षेत्र कारबेरी (Carberry, west of Winnipeg) के नजदीक एक जबरदस्त सड़क दुर्घटना हुआ। जानकारी के मुताबिक, एक छोटी ट्रक और दिव्यांग लोगों को ले जा रही एक विशेष वाहन के बीच टक्कर हुई।  

मैनिटोबा के अधिकारी रॉब हिल ने जानकारी दी, मैं अभी जो पुष्टि कर सकता हूं वह यह है कि लगभग 25 लोगों को ले जा रही एक बस हाईवे वन और हाईवे फाइव के चौराहे पर एक सेमी से टकरा गई।” मिनीबस में ज्यादातर लोग बुजुर्ग थे।

उन्होंने कहा, “पंद्रह लोगों के मरने की पुष्टि हुई है,” जबकि 10 अन्य को विभिन्न चोटों के साथ अस्पताल ले जाया गया। घायलों का नजदीकी अस्पताल में इलाज चल रहा है।  

चश्मदीद ने दी घटना की जानकारी

कनाडाई नेता हीथर स्टीफेंसन ने ट्वीट करते दुर्घटना पर दुख जताया। उन्होंने ट्वीट किया, इस दुर्घटना की वजह से मेरा दिल टूट चुका है। दुर्घटनास्थल के नजदीक सड़क के किनारे एक एक होटल रेस्तरां में काम करने वाले निर्मेश वडेरा ने घटना की जानकारी बयां करते हुए बताया कि यह घटना दोपहर के आसपास घटी।

Also read:Home देश Cyclone Biparjoy : गुजरात तट पर बिपरजॉय तूफान का तांडव जारी…

जांच में जुटे अधिकारी 

उन्होंने बताया, मैंने आज तक किसी भी गाड़ी में इस तरह भीषण आग लगते नहीं देखा। उन्होंने आगे कहा कि सड़क दुर्घटना के बाद सेमी ट्रक सड़क के किनारे गिरा था और दूसरी वाहन में आग लग गई थी।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!