Wednesday, April 24, 2024
Homeउत्तर प्रदेशप्रयागराजPryagraj news: चार बच्चों के पिता को द‍िल दे बैठी युवती ,...

Pryagraj news: चार बच्चों के पिता को द‍िल दे बैठी युवती , बड़ी बहन की शादी के ल‍िए रखे नगदी को लेकर हुई फरार

-

पिता के अनुसार 22 जून को उनकी बड़ी बेटी की शादी होनी है जिसके ल‍िए घर में नकद रुपया रखा था जिसे उसकी बेटी लेकर फरार हो गई। इस मामले में थाना प्रभारी विश्वजीत सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है ,मामले की जांच की जा रही है।

prayagraj news : love story : प्रयागराज । प्रयागराज के करछना‌ में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां की एक युवती चार बच्‍चों के बाप को द‍िल दे बैठी। उनका प्‍यार इस कदर परवान चढ़ा क‍ि युवती अपना घर-पर‍िवार छोड़कर उसके साथ ही फरार हो गई। इतना ही नहीं, वह अपने साथ बहन की शादी के लिए घर पर रखे लाखों रुपये नकद भी लेकर चली गई।

चार बच्चों के पिता के साथ फरार हो गई युवती

थाना क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाली युवती मंगलवार को घर से लाखों रुपए लेकर अपने प्रेमी, चार बच्चों के पिता के साथ फरार हो गई। शाम तक घर वापस न लौटने पर परिजनों को जानकारी हुई तो उनके होश उड़ गए। युवती के पिता ने इसकी सूचना बुधवार को करछना पुलिस को दी।

युवती के प‍िता ने बताई ये बात

युवती के पिता ने बताया कि पड़ोस के गांव के रहने वाले युवक की रिश्तेदारी उनके घर के पास में ही है। फायदा उठाकर युवक ने उनकी बेटी को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया।

Also read : Sonbhdra news: सरकारी अमले की गलती से बिना विस्थापन पुनर्वास पैकेज के गांव छोड़ने को मजबूर , पीड़ित पूरे परिवार ने दिया जल समाधि लेने की धमक अंसारी के खिलाफ मुकदमे में रुंगटा के ड्राइवर की तलाश ,…

बड़ी बहन की शादी के ल‍िए रखा कैश व जेवर लेकर हुई फरार

पीड़ित पिता ने बताया कि 22 जून को उनकी बड़ी बेटी की शादी होनी है, जिसके ल‍िए घर में नकद रुपया व जेवर रखा था, जिसे उसकी छोटी बेटी लेकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। इस मामले में थाना प्रभारी विश्वजीत सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!