Thursday, June 20, 2024
Homeबिग ब्रेकिंगBreaking: घर मे चल रही थी इंगेजमेंट की तैयारी, इधर हौसलाबुलन्द चोरों...

Breaking: घर मे चल रही थी इंगेजमेंट की तैयारी, इधर हौसलाबुलन्द चोरों ने नगदी सहित सोने के जेवरों पर किया हाथ साफ

-

पन्नूगंज। पन्नूगंज थानाक्षेत्र के ग्राम राकी ( पकरहट ) में हौसलाबुलन्द चोरों ने ब्रह्मदेव शुक्ला के घर में घुसकर चोरी कर ली। उनके घर मे लड़की की शादी तय थी तथा आगामी 5 जुलाई को इंगेजमेंट की तैयारी चल रही थी। मिली जानकारी के मुताबिक चोरों ने लगभग 1.5 लाख रुपये का गहना तथा घर मे रखे लगभग 12000 रुपए नगदी और तीन लोहे के बॉक्स व एक सूटकेस जो की कपड़ों से भरा हुआ था सब ले गए।

यह भी पढ़ें (also read)फ्लाई ओवर से बह रहे पानी से आमजनों की परेशानी देख जिलाधिकारी हुए तल्ख , ACP टोल प्लाजा पर प्राथमिकी दर्ज कराने का दिया निर्देश

गृह स्वामी के मुताबिक सम्भवतः घर के पीछे से छत पर चढ़कर सीढ़ी से घर के अंदर प्रवेश किया तथा जिन कमरों में घर के लोग सो रहे थे उन सारे कमरों का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया इसके बाद बेख़ौफ़ होकर घर के सारे कमरों को खंगाला। गृह स्वामी ने बताया कि घर के सामने मंदिर पर पूजा पाठ आदि धार्मिक अनुष्ठान संपन्न हुआ था जिसके बाद भंडारे का आयोजन किया गया था जिसमें देर रात तक कार्यक्रम चलता रहा और उक्त भंडारे के बाद हम लोग घर मे सो गए और थकान होने के कारण गहरी नींद में होने के कारण घर मे चोरों के घुसने का अंदाजा नहीं हो पाया।सुबह जब नींद खुली और उनके कमरों का दरवाजा बाहर से बन्द होने के कारण नहीं खुला तब किसी अनहोनी की आशंका हुई।

यह भी पढ़ें (also read)सोलर पैनल,बैटरी इन्वर्टर व कम्प्यूटर खरीद में घटिया सामग्री लेकर लाखों के घोटाले पर पर्दा डाल सो गया पंचायत विभाग

इसके बाद घर के बाहर सो रहे लोगों को बुलाया गया और वह लोग किसी तरह छत के रास्ते घर के अंदर आकर जब दरवाजा खोला तब पता चला कि घर मे चोरी हो गयी है। चोरी करके जाने के बाद चोरों ने बक्से और सूटकेस गांव से करीब आधे किलोमीटर दूर तोड़कर फेंक कर उनमें से कीमती सामान निकालने के बाद बाकी वहीं फेंक कर चले गए।बाद में 112 नंबर पर कॉल करके पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई और उसके बाद 112 न पुलिस आई तथा मौका मुआयना किया। इंस्पेक्टर पन्नू गंज को भी फोन करके मामले की जानकारी दिए जाने के बाद थाने से ही पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गई है।मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने पूछताछ करने के लिए कुछ लोगों को थाने भी ले गयी है अब देखना होगा कि चोर पकड़ में आते हैं या फिर अन्य चोरियों की तरह इस चोरी की भी जांच वर्षो तक चलती रहेगी।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!