Friday, April 26, 2024
Homeलीडर विशेषस्थानीय लोगों की मांग पर नगरपालिका अध्यक्ष ने नई बस्ती की शराब...

स्थानीय लोगों की मांग पर नगरपालिका अध्यक्ष ने नई बस्ती की शराब की दुकान को वहां से हटाने के लिए आबकारी विभाग को लिखा पत्र

-

सोनभद्र।पिछले कई दशक से राबर्ट्सगंज नगरपालिका क्षेत्र के नई बस्ती मुहल्ले में देशी शराब की दुकान स्थित है जिसके आस पास मंदिर व स्कूल भी स्थित है।वहां के स्थानीय निवासियों का कहना है कि शराब की दुकान के आस पास शराबियों का बराबर जमावड़ा लगा रहता है ।

उसकी वजह से बस्ती की महिलाओं व बच्चियों के साथ छींटाकशी तो आम बात हो गयी है शराब की दुकान के आस पास शरारती तत्त्वों के जमे रहने से महिलाओं की सुरक्षा को खतरा उत्पन्न हो गया है। स्थानीय लोगों की मांग है कि उक्त शराब की दुकान को बस्ती से दूर स्थापित कर दिया जाय जिससे कि किसी अप्रिय घटना से बचा जा सके।

स्थानीय निवासियों की उक्त मांग के आधार पर आज नगरपालिका अध्यक्ष बिरेन्द्र कुमार जायसवाल ने आबकारी अधिकारी को पत्र लिखा है कि नई बस्ती स्थित शराब की दुकान के आस पास मंदिर,मस्जिद व विद्यालय होने के कारण उक्त देशी शराब की दुकान से वहां के माहौल खराब बने रहने के कारण बस्ती की महिलाओं की सुरक्षा खतरे में बनी रहने के साथ ही आवागमन में भी कठिनाई बनी रहने के कारण स्थानीय नागरिकों में आक्रोश है जिसके कारण किसी भी अप्रिय घटना घट सकती है।इसलिय जनहित में उक्त देशी शराब की दुकान को वहां से तत्काल हटवाने की कार्यवाही की जाय।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!