Thursday, May 9, 2024
Homeदेशछत्तीसगढ़भाटापारा में पिकअप और ट्रक की भीषण टक्कर में 11 की मौत

भाटापारा में पिकअप और ट्रक की भीषण टक्कर में 11 की मौत

-

बलौदाबाजार भाटापारा जिले में देर रात 12 बजे भीषण सड़क हादसा हुआ. पिकअप और ट्रक की टक्कर में 11 लोगों की मौत हो गई. कई लोग घायल है. घायलों में कई की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिन्हें रायपुर रेफर किया गया है. सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर हादसे पर दुख जताया.

रायपुर  छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार-भाटापारा में बीती रात बड़ा हादसा देखने को मिला है। एक पिकअप वाहन की ट्रक से टक्कर में 11 लोगों की मौत हो गई है। हादसे में कई लोग घायल भी बताए जा रहे हैं। भाटापारा  के एसडीओपी सिद्धार्थ बघेल ने बताया कि हादसा इतना भयंकर था कि कई लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। 

10 से ज्यादा लोग घायल, 2 की हालत गंभीर

हादसे में 10 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं, जिनमें से 2 की हालत गंभीर बनी हुई है। जानकारी के अनुसार सभी लोग एक ही परिवार से थे और किसी पारिवारिक कार्य से खिलोरा से अर्जुनी गांव गए थे। मृतकों में 4 बच्चों की भी मौत हो गई है।  

पिकअप वाहन के परखच्चे उड़े

यह भीषण सड़क हादसा बलौदाबाजार- भाटापारा मार्ग पर खमरिया इलाके में हुआ है। खिलोरा से साहू परिवार के लोग पिकअप वाहन में सवार होकर अर्जुनी गए थे, जैसे ही वे वापिस लौट रहे थे पिकअप और ट्रक की आमने सामने से टक्कर हो गई। दोनों वाहनों की भिड़ंत इतनी भयंकर थी कि पिकअप वाहन के परखच्चे उड़ गए।

तीन लोग रायपुर रेफर

हासरे के बाद घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 10 लोगों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया, वहीं 3 गंभीर रूप से घायलों को रायपुर रेफर किया गया है। 

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!