Wednesday, May 8, 2024
Homeब्रेकिंगपरिजनों ने लगाया आरोप:अध्यापक की पिटाई से छात्रा हुई बेहोश,इलाज जारी

परिजनों ने लगाया आरोप:अध्यापक की पिटाई से छात्रा हुई बेहोश,इलाज जारी

-

सोनभद्र। रावर्ट्सगंज कोतवाली थाना क्षेत्र के वाराणसी शक्तिनगर मार्ग पर स्थित मधुपुर बाजार में ओम शिव शिवा इन्टर कालेज में पढ़ने वाली कक्षा 10 की छात्रा खुशी केशरी पुत्री स्वर्गीय पप्पू केशरी स्कूल के एक अध्यापक की पिटाई से आज बेहोश हो गयी। मिली जानकारी के मुताबिक क्लास में बच्चे शोर मचा रहे थे जिससे गुरुजी का का पारा अचानक चढ़ गया और चढ़ते चढ़ते पारा इतना चढ़ गया कि गुरु जी उक्त छात्रा की धुआंधार डंडे से पिटाई शुरू कर दी।

छात्रा के परिजनों के मुताबिक गुरु जी की ताबड़तोड़ पिटाई से छात्रा की हालत गंभीर हो गयी पर इसके बाद भी गुरुजी को रहम नहीं आई और वह तब तक उसकी पिटाई करते रहे जब तक छात्रा बेहोश नहीं हो गई। स्कूल में पिटाई की वजह से बेहोश होने की सूचना पाकर पहुंचे छात्रा के भाई सूरज केशरी ने बताया कि विद्यालय पहुंचने पर उक्त गुरुजी फरार हो गये थे। तब हम लोग स्वयं इलाज हेतु अपनी बहन को लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मधुपुर पहुंचे पर वहाँ एक भी डॉक्टर नहीं मिले ,बहन हमारी घंटो अस्पताल में तड़पती रही। इसके बाद किसी तरह एंबुलेंस की व्यवस्था कर उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। जिला अस्पताल पहुंचने पर छात्रा को भर्ती किया गया जहां इलाज चल रहा है।

इस सम्बन्ध में बिद्यालय के प्रबंधक से हमारे संवाददाता द्वारा बात करने पर उन्होंने बताया कि उक्त बालिका पहले से ही बीमार थी,पिटाई से घायल होने अथवा बेहोश होने वाली बात गलत है।फिलहाल प्रबंधक ने अध्यापक द्वारा उक्त छात्रा की गई पिटाई की घटना से इनकार किया है। प्रबंधक का कहना है कि पहले भी ऐसा एक दो बार हो चुका है।

इस संबंध में नवागत चौकी प्रभारी सुकृत जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी होते ही मैं मौके पर गया था। जांच के दौरान स्पष्ट हुआ कि अध्यापक द्वारा पिटाई की गई है। परंतु अभी तक कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर मिलते ही वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। हालांकि परिजनों के अनुसार इस घटना की जानकारी जिला विद्यालय निरीक्षक को भी दे दी गई है।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!