Saturday, May 4, 2024
Homeराज्यनिकाय चुनाव को लेकर भाजपा की मैराथन बैठक शुरू , तैयारियों पर...

निकाय चुनाव को लेकर भाजपा की मैराथन बैठक शुरू , तैयारियों पर होगी चर्चा

-

उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने जबरदस्त सफलता हासिल करने के लिए जोरदार तैयारियां शुरू कर दी हैं. इस संबंध में भारतीय जनता पार्टी की आज एक मैराथन बैठक होगी.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने जबरदस्त सफलता हासिल करने के लिए जोरदार तैयारियां शुरू कर दी हैं. इस संबंध में भारतीय जनता पार्टी की आज एक मैराथन बैठक होगी. सुबह करीब 9:00 बजे से शुरू होकर शाम को 8:00 बजे तक अलग-अलग क्षेत्रों की बैठक आयोजित की जाएगी.

सभी क्षेत्रों के महत्वपूर्ण पदाधिकारियों को इस बैठक में बुलाया गया है. बैठक में उनको यह संदेश दे दिया जाएगा कि वह निकाय चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं. पार्टी नगर निगमों और नगर पालिकाओं में 80 फ़ीसदी से अधिक सीटों को जीतने का लक्ष्य लेकर चल रही है. इसलिए इस बैठक को बहुत महत्वपूर्ण माना जा रहा है.

भारतीय जनता पार्टी के उच्च पदस्थ सूत्रों ने बताया कि भाजपा को यह संकेत साफ है कि उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव नवंबर में घोषित हो जाएंगे. दिसंबर तक चुनाव प्रक्रिया को पूरा कर लिया जाएगा. नगर निगम में महापौर के अलावा नगर पालिकाओं के अध्यक्ष और लगभग 2000 वार्डों में पार्षदों का चुनाव होगा.

दिसंबर में होने वाले चुनाव को लेकर जहां दूसरी पार्टियां अब तक एक कदम भी आगे नहीं बढ़ी हैं. भारतीय जनता पार्टी महत्वपूर्ण बैठकें कर चुकी है. जिसमें सबसे महत्वपूर्ण शनिवार को पूरे दिन होने वाली बैठक होगी. इस बैठक में प्रत्याशियों के चयन, चुनाव अभियान के संचालन, प्रत्याशियों को विजयी बनाने की रणनीति पर विचार होगा.

अवध, ब्रिज, काशी, गोरखपुर, पश्चिम और कानपुर क्षेत्रों के पदाधिकारियों को बैठक में प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह और महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह चुनाव में विजय संबंधित टारगेट देंगे. इसके अलावा प्रत्याशियों के चयन में क्या-क्या सावधानियां बरतनी हैं और किस तरह से सर्वे के आधार पर प्रत्याशी चुने जाने हैं इस पर भी इस बैठक में बात होगी.

इससे पहले भारतीय जनता पार्टी निकाय चुनाव को लेकर हर जिले में और क्षेत्रवार प्रभारियों की घोषणा कर चुकी है. जिसमें सभी मंत्रियों की ड्यूटी अलग-अलग जिलों में लगाई जा चुकी है. अब माइक्रो प्लानिंग पर पार्टी यह बैठक आयोजित कर रही है. भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश में 

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!