Sunday, April 28, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसोनभद्रचोरों के आतंक से ग्रामीण परेशान,पुलिस बनी मूकदर्शक

चोरों के आतंक से ग्रामीण परेशान,पुलिस बनी मूकदर्शक

-

सोनभद्र। आए दिन चोर किसी न किसी को निशाना बना ही ले रहे हैं । कभी घर में चोरी तो कभी किसानों के खेत मे सिंचाई के लिए लगे मोनोब्लॉक या समरसेबल की चोरी हो रही है।हालात यह है कि चोर मस्त जनता त्रस्त और पुलिस पस्त नजर आती दिख रही है ।

पन्नू गंज थाना क्षेत्रअंतर्गत गवरी गांव में बीती रात्रि में चोरों ने गांव के बाहर बने सच्चिदानंद के मकान (छावनी) पर लगे समरसेबल चोरी करने की, नियत से पहुंचे और चोरों ने बोरिंग में फिट समरसेबल निकालने का प्रयास किया और जब समरसेबल निकालने में जब सफल न हो सके तो घर में रखे लहसुन व हजार दो हजार के कुछ सामान को दरवाजा तोड़कर निकाल ले गए ।सुबह जब किसान खेत पर पहुंच वहां के हालात देखा तो उनके होश ही उड़ गए और तत्काल 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस मौका मुआयना कर चली गई ।

आपको बताते चलें कि अभी में एक सप्ताह पूर्व कबरी गांव से सटे खेकड़ा गांव में रविंदर देव पांडे का समरसेबल चोरी हो गया।अब तो लोगों के जेहन में यह सवाल उठने लगा है कि आखिर क्यों नहीं हो रही चोरी कम ? क्या चोरों के दिमाग से पुलिस का डर खत्म हो चुका है? इस तरह आए दिन चोरों के आतंक से गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!