Monday, May 23, 2022
spot_img
Homeसोनभद्रहौसला बुलन्द चोरों ने कोतवाली के सामने चोरी कर पुलिस को किया...

हौसला बुलन्द चोरों ने कोतवाली के सामने चोरी कर पुलिस को किया चैलेंज

पीड़ित गोपाल ने बताया कि दुकान से लाखो के सामान की हुई चोरी

-पीड़ित ने कोतवाली में दिया तहरीर,पुलिस एफ़ आई आर दर्ज कर जांच में जुटी

सोनभद्र। सदर कोतवाली के सामने उससे मात्र 50 मीटर की दूरी पर स्थित बैल्डिंग की दुकान जिसमे ट्रैक्टर की ट्राली व पानी के टैंकर आदि का निर्माण कार्य कर किया जाता है ,से रात्रि में हौसला बुलन्द चोरों ने समान रखने के लिए बनाए गए अस्थायी टिन से बने गुमटी को तोड़कर लाखों रुपए के सामान पर हाथ साफ कर दिया।मिस्त्री गोपाल विश्वकर्मा पुत्र देवी प्रसाद ग्राम विचपई थाना रावर्ट्सगंज सोनभद्र ने बताया कि घटना 7 मई 2022 के रात की है।

मेरे दुकान में बैल्डिंग का काम होता है जो कोतवाली के सामने वाली सड़क पर पूरब पटरी में मौजूद है ।अज्ञात लोगों ने मेरे दुकान से 70 मीटर बेल्डिंग लीड कटर मशीन चैनल का बना हुआ समान तथा निर्माण कार्य मे प्रयोग होने वाले उपकरण को चोर रात में टिन काटकर उठा ले गए।

पीड़ित ने बताया कि यही कार्य मेरे जीवकोपार्जन का साधन है।मैंने कोतवाली में सूचना दे दिया है।कोतवाल सत्य नारायण मिश्रा ने बताया कि मिस्त्री की तहरीर के आधार पर एफ़ आई आर दर्ज कर जांच की जा रही है।जल्द ही चोर पुलिस की गिरफ्त में होंगे।आपको बताते चले कि पिछले कुछ दिनों में कोतवाली क्षेत्र में धड़ल्ले से हो रही चोरियों ने लोगों को हिला कर रख दिया है।लोग सवाल उठा रहे हैं कि जब कोतवाली के गेट के सामने जहां चौबीस घंटे पहरा बैठा रहता है ,वहां भी जब हौसला बुलन्द चोरों ने हाथ साफ कर दिया तो फिर कौन सुरक्षित है ? फिलहाल पुलिस का इकबाल घटने लगा है जो समाज के हित के लिए ठीक नहीं है।




Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News