Tuesday, April 23, 2024
Homeब्रेकिंगहाथरस में डंपर ने मारी टक्कर, 6 कांवड़ियों की मौत, दो अन्य...

हाथरस में डंपर ने मारी टक्कर, 6 कांवड़ियों की मौत, दो अन्य घायल

-

हाथरस । हाथरस जिले के सादाबाद क्षेत्र में एक डंपर ने कांवड़ियों को टक्कर मार दी. इस हादसे में छः कांवड़ियों की मौत हो गयी. वहीं दो अन्य कांवड़िये घायल हो गये. घायलों की हालत गंभीर होने के कारण उनको आगरा रेफर कर दिया गया.

जिले के सादाबाद क्षेत्र में नेशनल हाइवे-93 पर एक डंपर ने कांवड़ियों को टक्कर मार दी. इस हादसे में छह कांवड़ियों की मौत हो गयी. वहीं एक अन्य कांवड़िया घायल हो गया. घायलों की हालत गंभीर होने के कारण आगरा रेफर कर दिया गया.

हाथरस में सादाबाद मार्ग पर सेंट फ्रांसिस स्कूल के पास शुक्रवार देर रात करीब 1:30 बजे के एक डंपर ने गंगाजल लेकर जा रहे कई कांवड़ियों को कुचल दिया. इनमें से 6 लोगों की मौत हो गई. जबकि एक अन्य कांवड़िया गंभीर रूप से घायल हो गया. आगरा के एडीजी राजीव कृष्ण ने बताया कि हमे डंपर के चालक के बारे में जानकारी मिली है. उसको जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

पुलिस के मुताबिक, यह कांवड़िये गंगाजल लेकर हरिद्वार से ग्वालियर जा रहे थे. दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे. गंभीर रूप से घायल दो कावड़ियों को उपचार के लिए आगरा भेजा गया. घटना की जानकारी मिलते ही एडीजी आगरा जोन और आईजी अलीगढ़ मौके पर पहुंचे. बताया जा रहा है कि हादसे के शिकार सभी लोग बांगि खुर्द थाना उटीला जिला ग्वालियर, मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!