Wednesday, November 30, 2022
spot_img
Homeसोनभद्रहनुमत सोलर दुकान के मालिक पर धमकी देने सहित कई मामलों में...

हनुमत सोलर दुकान के मालिक पर धमकी देने सहित कई मामलों में एफआईआर दर्ज

रॉबर्ट्सगंज।सदर कोतवाली में वरिष्ठ पत्रकार समर नफीस हाल पता छपका के दिये प्रार्थना पत्र के आधार पर क्राइम नम्बर 413 धारा- 406 , 420 , 504 , 506 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू कर दिया है। समर नफीस ने प्रार्थना पत्र में कहा है कि 5 जून 2022 को हनुमत सोलर शाप कम्हारी , धर्मशाला घोरावल मार्ग राबर्ट्सगंज के मालिक विकास पटेल ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी जिसके कारण मैं और मेरा परिवार भयमीत है । यदि मुझे कुछ भी होता है तो इसकी जिम्मेदारी विकास पटेल की होगी ।

प्रार्थन पत्र के आधार पर मामला यह है कि समर नफीस ने दो पंखा एवं इन्वर्टर की बैटरी हनुमत सोलर नामक शाप से खरीदा जिसे बजाज फाइनेन्स द्वारा फाइनेंस करा कर किश्त पर हनुमत सोलर शाप कम्हारी से खरीदा था । परन्तु फाइनेंस कम्पनी व दुकानदार ने उनके द्वारा ली गई वस्तुओं के स्थान पर गलत तरीके से एसी का फाइनेस कर दिया और उसका किश्त मांगने लगी ।

जबकि मैने ए 0 सी 0 नहीं लिया था । फाइनेन्स कम्पनी के दफ्तर जाकर मैने फर्जी तरीके से किये गये एसी लोन की पत्रावली ले लिया । एवं इसे संशोधित करने का आग्रह किया ताकि समय पर मे वास्तविक किश्त अदा कर सकूँ ।

परन्तु बजाज फिन्सर्व कम्पनी एवं हनुमत सोलर शाप के मालिक विकास पटेल के द्वारा किश्त अदा करने का दबाव बनाया जाता रहा । 5 जून को विकास पटेल ने सीधे तौर पर मेरे मोबाइल न 6387171822 पर कॉल करके धमकी दे डाली की तुम्हें अंजाम भुगतना पड़ेगा।




Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News