Friday, April 26, 2024
Homeब्रेकिंगराजस्थान : कंटेनर ने पहले बाइक फिर कार में मारी टक्कर ,...

राजस्थान : कंटेनर ने पहले बाइक फिर कार में मारी टक्कर , 5 की मौत

-

राजस्थान के झालावाड़ जिले के असनावर थाने के आकोदिया गांव के पास शनिवार को हुए सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए हैं. हादसे को लेकर सीएम गहलोत ने भी दुख व्यक्त किया है.

झालावाड़. जिले के असनावर थाने के आकोदिया गांव के पास बड़ा सड़क हादसा हुआ है. हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है. जबकि 2 लोग गंभीर घायल हुए हैं. घायलों का इलाज झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल में जारी है.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कंटेनर ने पहले तीन बाइक सवार को टक्कर मारी. इसके बाद कार को भी चपेट में लिया. इस दौरान 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई. जबकि तीन अन्य लोगों की मौत झालावाड़ में इलाज के दौरान हुई है. हादसे की सूचना पर थाना अधिकारी मौके पर पहुंचे. घायलों को झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल में 108 एंबुलेंस की सहायता से भिजवाया.

अब सभी मृतकों की पहचान की जा रही है. साथ ही कंटेनर के ड्राइवर की तलाश की जा रही है ताकि पता चले कि कंटेनर कहां से आ रहा था और कहां जा रहा था. इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल सकी है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

सीएम गहलोत ने ट्वीट कर जताया दुखः झालावाड़ में हुए सड़क हादसे को लेकर सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट करते हुए दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि झालावाड़ में असनावर क्षेत्र में एनएच 52 पर हुए सड़क हादसे में 5 लोगों की मृत्यु अत्यंत दुखद है. शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं. ईश्वर उन्हें यह आघात सहने की शक्ति प्रदान करें. दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना है.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!