Saturday, February 4, 2023
spot_img
Homeब्रेकिंगस्कूल की छात्रा ने प्रबंधक पर लगाया बदसलूकी करने का आरोप,परिजनों का...

स्कूल की छात्रा ने प्रबंधक पर लगाया बदसलूकी करने का आरोप,परिजनों का स्कूल पर हंगामा, पुलिस मौके पर पहुंच स्थिति को बिगड़ने से बचाया

सोनभद्र । दुद्धी कोतवाली क्षेत्र में स्थित एक निजी शिक्षण संस्था के प्रबंधक पर उसी स्कूल की छात्रा ने बदसलूकी करने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा मचाया । बदसलूकी प्रकरण की जानकारी होते ही उक्त लड़की के परिजनों के साथ आक्रोशित ग्रामीणों ने स्कूल पहुंचकर प्रबंधक की पिटाई कर दी । सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के चंगुल से प्रबंधक को छुड़ाकर कोतवाली ले आई । समाचार लिखे जाने तक छात्रा के परिजनों की ओर से कोई तहरीर पुलिस को नही मिली थी ।

हालांकि आरोपित प्रबंधक को पुलिस अपने हिरासत में रखा हुआ है । मिली जानकारी के मुताबिक दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में सोमवार को एक गैर मान्यता प्राप्त इंटर कालेज में उस वक्त हंगामा मच गया जब हाईस्कूल की एक छात्रा ने स्कूल प्रबंधक पर बदसलूकी का आरोप लगाते हुए हंगामा खड़ा कर दिया । बदसलूकी की खबर जैसे ही परिजनों को हुई , ग्रामीणों के साथ मिलकर स्कूल प्रबंधक की पिटाई करने लगे । जिसके बाद स्कूल के किसी शिक्षक ने मामले की जानकारी पीआरवी पुलिस को दी ।

सूचना पर फौरी तौर पर पुलिस मौके पर पहुंचकर हंगामा कर रहे ग्रामीणों को किसी तरह शांत कराया और स्कूल प्रबंधक को अपने साथ दुद्धी कोतवाली ले आई । आरोपित प्रबंधक ने पुलिस को बताया कि अमुक छात्रा अपने निर्धारित सीट पर बैठने के बजाय एक छात्र के साथ बगल में बैठती थी । शनिवार को इसको लेकर उसे डांटा गया था । इसके साथ स्कूल के शिक्षको के साथ बैठक कर इस तरह के क्रिया कलाप पर रोक लगाने का निर्देश भी सभी शिक्षको को दिया गया था । इसकी भनक आरोपित छात्र को लगी तो वह छात्रा के स्वजनों को गुमराह कर एक झूठी कहानी गढ़ कर स्कूल खुलने के साथ हंगामा मचाना शुरू कर दिया ।




Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News