Saturday, June 22, 2024
Homeदेशसोलन में रफ्तार का कहर : इनोवा टैक्सी ने 9 मजदूरों को...

सोलन में रफ्तार का कहर : इनोवा टैक्सी ने 9 मजदूरों को रौंदा , 5 की मौत , 4 घायल

-

आज सुबह कालका-शिमला नेशनल हाईवे पांच पर इनोवा टैक्सी ने मजदूरों को रौंद दिया. इस हादसे में 5 मजदूरों की मौत हो गई. वहीं, 4 घायल हो गए. पुलिस अब मामले में जांच कर रही है.

कसौली/सोलन : आज सुबह करीब 9 बजे कालका-शिमला नेशनल हाईवे पांच पर कार्य पर जा रहे मजदूरों को तेज तफतार वाहन ने रौंद दिया. हादसे में 5 प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई. वहीं , 3 मजदूरों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धर्मपुर में चल रहा है. जहां से एक मजदूर की गंभीर हालत को देखते हुए पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और गाड़ी के चालक को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

इनोवा टैक्सी परवाणू जा रही थी:जानकारी के अनुसार इनोवा टैक्सी सोलन से परवाणू की तरफ जा रही थी. जैसे ही यह पड़ाव से से थोड़ा आगे सुक्की जोहडी के पास पहुंची तो कार्य के लिए जा रहे मजदूरों के एक साथ चल रहे 9 सदस्यों पर गाड़ी चढ़ गई.स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस और एम्बुलेंस को दी. एम्बुलेंस और पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई कर रही है.

विधायक पहुंचे अस्पताल: हादसे के बाद कसौली विधायक विनोद सुल्तानपुरी अस्पताल पहुंचे और घायलों का हाल जाना. वहीं, उन्होंने अधिकारियों को मामले की जल्द जांच करने को कहा. इसके अलावा एसपी सोलन वीरेंद्र शर्मा भी घटना स्थल का दौरा कर हादसे की जानकारी हासिल कर रहे हैं. इस मामले में वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक ड्राइवर से पूछताछ की जा रही है. वहीं, सीसीटीवी फुटेज सहित लोगों से जानकारी हासिल की जा रही है. बता दें कि सड़क हादसा इतना भयंकर था कि लोग सहम गए.हादसे के बाद सड़क पर चल रहे लोगों ने भी पुलिस की घायलों को अस्पताल पहुंचाने में सहायता की.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!