Thursday, March 28, 2024
Homeदेशरेस्टोरेंट में लगी आग , दो लोग जिंदा जले , एक मृतक...

रेस्टोरेंट में लगी आग , दो लोग जिंदा जले , एक मृतक बिहार का निवासी

-

बीकानेर में जयपुर रोड पर स्थित एक रेस्टोरेंट में आग लगने से दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया.रेस्टोरेंट में आग लगने से दो की मौत

बीकानेर. जय नारायण व्यास कॉलोनी थाना क्षेत्र में जयपुर रोड स्थित एक रेस्टोरेंट में देर रात लगी आग गई. रेस्टोरेंट में काम करने वाले दोनों श्रमिक की जिंदा जलकर मौत हो गई.मृतक श्रमिक में एक बिहार का बताए जा रहा है. बताया जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी. दो मंजिला बिल्डिंग में पहले ग्राउंड फ्लोर पर आग लगी. इसके बाद पहले फ्लोर पर आग ने विकराल रूप धारण कर लिया.

बताया जा रहा है कि आग में जिंदा जलने वाले दोनों श्रमिक पहली मंजिल पर सो रहे थे और इस दौरान उन्हें बचने का मौका नहीं मिला. उनकी आग में जलकर मौत हो गई. रेस्टोरेंट में बेकरी और मिठाई और नमकीन की दुकान भी संचालित होती थी. देर रात हुई घटना की जानकारी वहां से गुजर रहे शख्स ने पुलिस को दी, जिसके बाद व्यास कॉलोनी थाना अधिकारी महावीर बिश्नोई मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और इस दौरान दमकल को सूचना दी गई. करीब 5 घंटे की मशक्कत के बाद दमकल ने आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक रेस्टोरेंट पूरी तरह से जलकर खाक हो चुका था और काम करने वाले दो श्रमिक मौत हो चुकी थी.

दो मजदूरों की मौत : रेस्टोरेंट के संचालक ने मरने वाले श्रमिकों की पहचान राकेश कुमार निवासी पटना बिहार और धने सिंह निवासी कोलायत के रूप में की. जयनारायण व्यास कॉलोनी थानाधिकारी महावीर बिश्नोई ने बताया कि प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक दुकान में पड़ा बेकरी, मिठाई, नमकीन पूरी तरह से जलकर खाक हो गए. उन्होंने बताया कि आग का कारण शॉर्ट सर्किट माना जा रहा है, लेकिन जांच के बाद ही इस बात का पता लग पाएगा.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!