Tuesday, October 4, 2022
spot_img
HomeUncategorizedसोनभद्र राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों का देश की प्रतिष्ठित कम्पनियों में...

सोनभद्र राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों का देश की प्रतिष्ठित कम्पनियों में हुआ कैम्पस सलेक्शन, छात्रों में हर्ष

चुर्क । पढ़ाई के दौरान ही कालेज में आई विभिन्न कम्पनियों के प्रतिनिधियों ने अपने कम्पनी की आवश्यकताओं के मद्देनजर राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज चुर्क के छात्रों को कैम्पस सलेक्शन कर ऑफर लेटर दिया जिससे कालेज परिसर में खुशी देखी जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज सोनभद्र के विभिन्न संकायो के लगभग 100 से अधिक छात्र छात्राओं का चयन देश विदेश की लब्ध प्रतिष्ठित कंपनियों में हुआ है।

उक्त जानकारी देते हुए सेवायोजन विभाग के प्रभारी/ संयोजकगण डॉ0 अरविंद कुमार तिवारी एवं डॉ0 भावना अरोरा ने संयुक्त रूप से बताया कि राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज में विभिन्न विभागों में अध्ययनरत छात्र- छात्राओं का चयन देश-विदेश की नामी-गिरामी कंपनियों में अधिकतम 15 लाख और न्यूनतम 3.5लाख सालाना पैकेज पर कार्य करने का शुरुआती प्रस्ताव दिया गया है जो कि कॉलेज के साथ-साथ पूरे क्षेत्र के लिए गर्व की बात है। संस्थान के मेधावी छात्र- छात्राएं विभिन्न क्षेत्रों में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे।

संस्थान के निदेशक प्रो0 गीतम सिंह तोमर ने चयनित छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए कहा कि यह संस्थान के लिए गर्व की बात है कि इतने कम समय में ही संस्थान ने इस तरीके की अभूतपूर्व उपलब्धि अर्जित की है। इस सफलता के लिए उन्होंने सभी विभागाध्यक्ष संकाय सदस्यों एवं पूरे संस्थान को बधाई दी।




संस्थान के कुलसचिव डॉ0 आमोद कुमार तिवारी ने इसे अभूतपूर्व उपलब्धि बताते हुए कहां की इस उपलब्धि में प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से शामिल सभी लोग बधाई के पात्र हैं ।संस्थान के अधिष्ठाता प्रशासनिक डॉ. देवेंद्र कुमार त्रिपाठी ने भी अपनी शुभकामना प्रेषित किया है।



संस्थान की मानसी सिंह, समृद्धि, प्रशांत, शिवांगी, शशांक आदि का चयन फशनैप, शाओमी, विप्रो, आईबीएम, एचसीएल जैसी नामी-गिरामी कंपनियों में हुआ है।




Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News