Sunday, August 7, 2022
spot_img
HomeUncategorizedसिर्फ मर्द ही नहीं औरतें भी फ़ांस रही हैं सेक्सटॉर्शन के जाल...

सिर्फ मर्द ही नहीं औरतें भी फ़ांस रही हैं सेक्सटॉर्शन के जाल में, जानिए इस तरह की ब्लैकमेलिंग से खुद को कैसे बचाएं

दिल्ली। रात के करीब 10 बज रहे थे। रोजाना की तरह गोपेश ऑफिस से घर पहुंचे थे।अचानक उनके मोबाइल पर एक नोटिफिकेशन आया। देखा तो फेसबुक पर किसी लड़की की फ्रेंड रिक्वेस्ट आई थी। उस प्रोफाइल की DP में लगी फोटो काफी आकर्षक थी। जिसे देखकर गोपेश ने तुरंत रिक्वेस्ट एक्सेप्ट भी कर लिया।

जब गोपेश ने प्रोफाइल स्क्रॉल किया तो पता चला कि वो फेसबुक प्रोफाइल हफ्ते भर पहले ही बनी थी। जिसे देख उन्हें थोड़ा डाउट तो हुआ, लेकिन फिर कई लोगों की तरह गोपेश ने भी इस बात को इग्नोर कर दिया। अगले ही पल फेसबुक मैसेंजर पर ‘Hi’ का मैसेज आया और इस तरह बातों का सिलसिला शुरू हुआ। बातों-बातों में फेसबुक की अनजान लड़की ने गोपेश का वॉट्सऐप नंबर मांगा और न्यूड वीडियो कॉल का ऑफर भी दिया, वह भी फ्री में। चूंकि गोपेश मीडियाकर्मी हैं तो पहले हुए इस तरह के कई वारदात उनके जेहन में थे इसलिए उन्होंने खुद को इस जाल में फंसने से बचा लिया।

पर कइयों ने इस तरह के ऑफर स्वीकार कर समाज मे अपनी इज्ज़त के साथ साथ ब्लैकमेलिंग के शिकार बन कर धन भी गंवा चुके हैं।इसलिए इस तरह के फेक व लालच भरे ऑफर से सावधान रहने की जरूरत है। इस तरह के जाल में फंसने के बाद लोकलाज के डर से वे लोग पुलिस की मदद भी नहीं लेते। जिससे मानसिक प्रताड़ना तो सहनी ही पड़ती है साथ ही वे लाखों रुपए भी गंवा देते हैं।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News