Sunday, August 7, 2022
spot_img
HomeUncategorizedबसपा ने 53 उम्मीदवारों की एक और सूची जारी की

बसपा ने 53 उम्मीदवारों की एक और सूची जारी की

बहुजन समाज पार्टी ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 53 उम्मीदवारों की एक और सूची गुरुवार को जारी की है.

लखनऊ । बहुजन समाज पार्टी ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए 53 प्रत्याशियों की सूची गुरुवार को दोपहर बाद जारी की है. इससे पहले दूसरे चरण के 55 उम्मीदवारों की लिस्ट सुबह जारी की गई थी. ऐसे में बसपा भी पूरी जोर से चुनावी मैदान में ताल ठोक चुकी है.

बसपा ने तीसरे चरण चुनाव के लिए हाथरस से संजीव कुमार काका, सादाबाद से डॉ अरविंद शर्मा, सिकंदराराऊ सीट से ठाकुर अवधेश कुमार सिंह, टूंडला सीट से अमर सिंह जाटव, जसराना सीट से सूर्य प्रताप सिंह, फिरोजाबाद सीट से बबलू कुमार राठौर, शिकोहाबाद सीट से अनिल कुमार यादव, सिरसागंज से ठाकुर राघवेंद्र सिंह, कासगंज सीट से इंजीनियर प्रभु दयाल सिंह राजपूत, अमापुर सीट से सुभाष चंद्र शाह को टिकट दिया है.

बसपा उम्मीदवारों की सूची.

इसी तरह बसपा ने पटियाली सीट से नीरज मिश्रा, अलीगंज से सऊद अली खान, एटा से अजय सिंह यादव, मरहरा से योगेश कुमार, जलेसर से आकाश सिंह जाटव, मैनपुरी से गौरव नंद सविता, भोगांव से अशोक सिंह चौहान, किशनी से प्रभु दयाल जाटव, करहल से कुलदीप नारायण, कायमगंज से दुर्गा प्रसाद, फर्रुखाबाद से विजय कुमार, कटिहार छिबरामऊ से वहीदा बानो, तिर्वा से अजय कुमार वर्मा, कन्नौज से समरजीत सिंह दोहरे, जसवंत नगर से बृजेंद्र प्रताप सिंह, इटावा से कुलदीप गुप्ता, भरथना से कमलेश अंबेडकर, दिबियापुर से अरुण कुमार दुबे, औरैया से रवि शास्त्री दोहरे को उम्मीदवार बनाया है.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News