Tuesday, June 18, 2024
Homeसिद्धार्थनगरसिद्धार्थनगर में चार बच्चों की नदी में डूबने से मौत

सिद्धार्थनगर में चार बच्चों की नदी में डूबने से मौत

-

क्रिकेट खेलने के बाद नहाने गए थे, लोगों ने सभी के निकाले शव

सिद्धार्थनगर । जनपद के उसका बाजार थाना क्षेत्र में बहने वाली कूड़ा नदी में 4 बच्चों की डूबने से मौत हो गई। बच्चे गर्मी से निजात पाने के लिए नदी में उतरे थे। इसी दौरान पांच बच्चे नदी में डूबने लगे। लोगों ने एक बच्चे को तो बचा लिया, लेकिन चार गहरे पानी में चले गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।

मामला दोपहर करीब 3 बजे के इमलिया टोला का है। क्रिकेट मैच खेलने के बाद बच्चे गर्मी से निजात पाने के लिए नहाने की नियत से पास बह रही नदी में उतर गये। गहरे पानी मे जाने से डूबने लगे। इसी बीच बच्चों की चीख-पुकार सुनकर वंहा भैंस चराने वाला व्यक्ति नदी में कूदा और एक बच्चे को बचाने में सफल हो पाया। लेकिन चार बच्चे नदी में डूब गए। इस बात की जानकारी पास की दुकान में बैठे लोगों को हुई तो वह भी नदी में उतरे और चारो बच्चों के शव नदी से निकलकर बाहर लाए।

नदी में डूबने से बच्चे की मौत के बाद रोते परिजन।

नदी में डूबने से बच्चे की मौत के बाद रोते परिजन।

मृतकों में 13 साल का अलाउद्दीन, 13 साल का शादाब, 12 साल का साहिल, 14 साल का शोयब है। सभी सिहोरवा गांव के निवासी हैं। इस घटना की जानकारी होते ही पुलिसकर्मी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। सीओ सदर अखिलेश वर्मा ने बताया की इमलिया टोला में बहने वाली कूड़ा नदी में नहाने गए चार बच्चों की डूबने से मौत हो गई है। चारों बच्चों के शव को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकल लिया गया है। आगे की कार्रवाई जा रही है।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!