Saturday, December 9, 2023
Homeउत्तर प्रदेशरवि प्रकाश पांडेय के निधन से अधिवक्ता समाज की अपूर्णनीय क्षति -...

रवि प्रकाश पांडेय के निधन से अधिवक्ता समाज की अपूर्णनीय क्षति – राकेश शरण मिश्र

-

देवीपाटन मंडल के मंडल अध्यक्ष रवि प्रकाश पांडेय का हुआ निधन

सोंनभद्र। सँयुक्त अधिवक्ता महासंघ के देवीपाटन मंडल अध्यक्ष जनपद गोंडा के जाने माने अधिवक्ता रवि प्रकाश पांडेय के आकस्मिक निधन से सँयुक्त अधिवक्ता महासंघ परिवार में शोक की लहर ब्याप्त हो गई। श्री पांडेय के निधन की सूचना मिलते ही प्रदेश भर के अधिवक्ता शोकाकुल हो गए।

सँयुक्त अधिवक्ता महासंघ उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष राकेश शरण मिश्र ने अपने कार्यालय में एक शोक सभा आयोजित करके दिवंगत आत्मा को भावभीनी अश्रुपूरित विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की। प्रदेश अध्यक्ष राकेश शरण मिश्र ने कहा कि स्मृति शेष अधिवक्ता रवि प्रकाश पांडेय की निधन की सूचना से हम सभी स्तब्ध हैं। श्री पांडेय सदैव अधिवक्ता सम्मान की लड़ाई लड़ते रहते थे। उनका पूरा जीवन अधिवक्ता हितों के लिए समर्पित रहा।अन्याय और अपराध के लिए वो बेबाकी और निर्भीकता से अपनी आवाज बुलंद करते रहते थे।

हमने अधिवक्ता समाज का एक कोहिनूर सदा सदा के लिए खो दिया। श्री पांडेय के निधन से महासंघ परिवार सहित सम्पूर्ण अधिवक्ता समाज की अपूर्णनीय क्षति हुई है। हम सभी परम पिता परमेश्वर से प्रार्थना करते हैं कि दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों मे स्थान दे एवम शोकाकुल परिवार को इस अपार दुःख व शोक को सहन करने की ताकत व धैर्य प्रदान करे।

शोक सभा की अध्यक्षता राकेश शरण मिश्र व संचालन प्रदीप धर द्विवेदी ने किया। बैठक में उमापति पांडेय, राजेश देव् पांडेय, जनार्दन पांडेय, महेश पांडेय, डी एस चौबे,विवेकानंद चौबे आशुतोष पाठक,अनिल पांडेय प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!