Thursday, June 20, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसोनभद्रसरस्वती शिशु मंदिर चोपन मेंविद्यालय गौरव सम्मान से सम्मानित हुए बच्चे

सरस्वती शिशु मंदिर चोपन में
विद्यालय गौरव सम्मान से सम्मानित हुए बच्चे

-

सरस्वती शिशु मंदिर चोपन में
विद्यालय गौरव सम्मान से सम्मानित हुए बच्चे
शिक्षा सत्र के अंतिम दिवस बच्चों को मिला परीक्षाफल

3 अप्रैल से शुरू होगा नया शिक्षा सत्र

चोपन । सोनभद्र । शिक्षा सत्र 2022-23 के अंतिम दिवस 31 मार्च 23, शुक्रवार को जनपद के विभिन्न विद्यालयों में बच्चों के बीच परीक्षाफल घोषित कर अंक पत्रो का वितरण किया गया.आज नियत समय से पहले ही बच्चे अपने अपने विद्यालय में पंहुच गए और जैसे ही शिक्षकों ने उन्हें अंकपत्र सौंपा तो सफल छात्र- छात्राएं चंहक उठी । भारी संख्या में अभिभावक भी अपने बच्चों के साथ स्कूलों में पहुंचे । नया शिक्षा सत्र 1 अप्रैल से शुरू हो रहा है.। नयी कक्षाओं में प्रवेश को लेकर बच्चे उत्साहित हैं ।

परीक्षा परिणाम घोषित करने के क्रम में आज सरस्वती शिशु मंदिर चोपन में भी बच्चों के बीच अंक पत्रो का वितरण किया गया । विद्यालय के वंदना कक्ष में अभिभावकों की उपस्थिति में पुरस्कार वितरण कार्यक्रम आयोजित कर अपनी अपनी कक्षा में प्रथम एवं द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाले बच्चों को विद्यालय की ओर से प्रधानाध्यापक सुनील कुमार एवं उप प्रबंधक अजय भाटिया ने अभिभावकों के साथ बच्चों को पुरस्कार प्रदान किये ।

कक्षा अरुण से अष्टम तक प्रथम स्थान प्राप्त बच्चों को विद्यालय गौरव सम्मान से सम्मानित कर उनकी सूची तालिका विद्यालय के प्रधानाध्यापक कक्ष में प्रदर्शित किया गया है जो नये शिक्षा सत्र में बच्चों को प्रेरित करेगा ।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!