Wednesday, January 19, 2022
Homeराजनीतिसरकारी पैसे से हो रही रैलियों में सिर्फ झूठ बोल रहे हैं...

सरकारी पैसे से हो रही रैलियों में सिर्फ झूठ बोल रहे हैं गृह मंत्री अमित शाह – अजय कुमार लल्लू

  • बेरोजगारी, महंगाई और महिला अत्याचार में भाजपा सरकार ने बनाया उत्तर प्रदेश को नंबर वन -अजय कुमार लल्लू
  • प्रियंका गांधी वाड्रा जी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश वासियों ने भाजपा सरकार को हराने का मन बना लिया है

लखनऊ। उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि सरकारी पैसे से हो रही रैलियों में गृह मंत्री अमित शाह लगातार झूठ बोल रहे हैं । अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी की रैलियों में जनता के सरोकार वाले मुद्दों पर बात के बजाय अनर्गल बातें हो रही है जिससे उत्तर प्रदेश के विकास से कोई वास्ता नहीं है ।

अमित शाह परिवारवाद, पक्षपात और पलायन की बात कर रहे हैं जबकि हकीकत यह है कि भाजपा टिकट बंटवारे में 30 प्रतिशत भागीदारी भाजपा नेताओं के परिवार वालों को देती है।वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस 40 प्रतिशत महिलाओं को टिकट देने जा रही है । बेरोजगारी इतनी बढ़ गई है की युवा दूसरे प्रदेशों को पलायन करने के लिए मजबूर है। कॉन्ग्रेस उत्तर प्रदेश में सरकार बनने पर 20 लाख रोजगार देने का वादा कर रही है जिसमें 40 प्रतिशत महिलाओं की हिस्सेदारी होगी । कांग्रेस अध्यक्ष ने आगे कहा कि अमित शाह ने राहुल गांधी पर टिप्पणी की है ।

राहुल गांधी पर टिप्पणी करने से पहले राहुल गांधी के बयान को पूरा सुने और प्रधानमंत्री जी के बयान को भी सुने जिसमें वह नाली की गैस से चूल्हा जलाने की बात करते हैं । अमित शाह उत्तर प्रदेश को नंबर वन बनाने के लिए 5 साल के लिए और मांग रहे हैं जबकि पिछले 5 सालों में उत्तर प्रदेश अपराध, महिला अत्याचार और बेरोजगारी में नंबर वन बना है लोगों की कमाई घटी है और महंगाई बढ़ी है। कोरोना काल में ऑक्सीजन संकट पर और गंगा में तैरती लाशों पर यह लोग कुछ नहीं बोलते । अजय कुमार लल्लू ने आगे कहा कि अगर एक बार और भाजपा सरकार आ गई तो बेरोजगारी की वजह से युवाओं का पलायन और बढ़ेगा क्योंकि भाजपा सरकार ने पिछले 5 साल में कोई ऐसा सरकारी उपक्रम नहीं लगाया जिसमें रोजगार दिया जा सके ।

किसान को एक तरफ लागत नहीं मिल रही, दूसरी तरफ वह छुट्टा जानवर से परेशान है भाजपा की गलत नीतियों के कारण किसान आत्महत्या करने को मजबूर है ।बलात्कारियों और महिलाओं पर अत्याचार करने वालों के हौसले बुलंद हैं, क्योंकि कहीं भी कोई घटना होती है तो सरकार बलात्कारियों के पक्ष में खड़ी नजर आती है ।एक दो माफियाओं के घरों पर बुलडोजर चलाकर सरकार ने शुतुरमुर्ग की तरह बढ़ रहे अपराध और लूट पर आंख बंद कर लिया है । ऐसी जन विरोधी भाजपा सरकार को जनता ने हराने का मन बना लिया है और प्रियंका गांधी वाड्रा के नेतृत्व में चलने का फैसला कर लिया है ।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Share This News