Tuesday, July 5, 2022
spot_img
Homeराजनीतिरामपुर में मेरा एनकाउंटर करा सकती हैं सरकार : आज़म खान

रामपुर में मेरा एनकाउंटर करा सकती हैं सरकार : आज़म खान

रामपुर में आजम खान ने कहा है कि जेल में एक दारोगा उनसे मिला था, उसने कहा था कि जब यहां से आप रामपुर जमानत पर जाएं तो कोशिश करके अंडरग्राउंड रहिएगा, एनकाउंटर हो सकता है. उनके इस बयान की काफी चर्चा हो रही है.

रामपुर । सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान ने कहा है कि सीतापुर जेल में उन्हें धमकी मिली है. जेल में एक दारोगा उनसे मिला था, उसने कहा था कि जब यहां से आप जमानत पर रामपुर जाएं तो कोशिश करके अंडरग्राउंड रहिएगा, एनकाउंटर हो सकता है. उनके इस बयान की चर्चा हो रही है.

उन्होंने कहा कि देखिए, मैंने 40 साल सोने और चांदी के कंगन हासिल करने के लिए नहीं बिताए हैं, मेरे पास कोई बंगला नहीं है. जब ईडी वाले जांच के लिए जेल में 5 दिन आए और उन्होंने मुझसे पूछा कि विदेश में कहां-कहां आप की प्रॉपर्टीज है, कहां-कहां बैंक खाते हैं तो मैंने उनसे सिर्फ इतना कहा कि मुझे आपके सवाल पर गुस्सा नहीं आ रहा है बल्कि इस बात पर शर्म आ रही है कि मैं कहां पैदा हो गया?

उन्होंने कहा कि वो तकरीर मेरी 1 दिन में कई करोड़ लोगों ने सुनी थी, मैं नहीं जानता क्या हुआ. मैं तो यह जानता हूं कि मैं 1 साल सीन से आउट रहा क्योंकि पुलिस कहती थी एनकाउंटर हो जाएगा. 27 , 28 महीने मैं जेल की एक ऐसी कोठरी में रहा जिसमें उन लोगों को बंद किया जाता था जिन्हें 2 दिन बाद फांसी होती थी, बिल्कुल अकेला रहता था, जिंदा आ गया वापस.

लीडरशिप को लेकर पूछे गए एक सवाल पर उन्होंने कहा कि देखिए, लीडर तो हम कभी थे ही नहीं. अगर लीडर होते तो बहुत से काम कर नहीं पाते. अगर लीडर होते तो यूनिवर्सिटी नहीं बनाते. बच्चों के स्कूल नहीं बना पाते और आपको यह मालूम होना चाहिए कि मौलाना मोहम्मद अली जौहर ट्रस्ट जिसका मैं चेयरमैन हूं और यूनिवर्सिटी का चांसलर हूं, ये नॉन बेनिफेसरी ऑर्गनाइजेशन हैं.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News